Urfi Javed: देश की कानून व्यवस्था पर फूटा उर्फी जावेद का गुस्सा, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर निकाली भड़ास

Date:

Urfi Javed: उर्फी जावेद सिर्फ एक फैशन डीवा ही नहीं बल्कि एक इंटेलिजेंट फैशन स्टाइलिस्ट भी हैं। उर्फी का अतरंगी और बोल्ड लुक फैंस की धड़कनों को तेज कर देता है। हर बार उर्फी को उनके लुक के लिए फैंस से जहां तारीफ़ मिलती है वहीं ट्रोलर्स जमकर चुटकी लेते हैं। लेकिन इन सब सब बातों से उर्फी कहां रुकने वाली है। वह हर बार फैंस को कुछ ऐसा कर चौंका देती हैं जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की होती है। इसके अलावा उर्फी आसपास हो रही सभी बड़ी घटनाओं पर ध्यान देती हैं और उन मामलों पर रियेक्ट भी करती हैं। इस बार उर्फी देश की कानून व्यवस्था को आड़े हाथों लेकर इसपर सवाल उठा दी है ।

भारत में नहीं है साइबर कानून

उर्फी ने हाल ही में कहा था कि भारत में साइबर सेल उन शिकायतों पर कोई ध्यान नहीं देते हैं। और यह बदतमीज लोगों को स्वतंत्रता प्रदान करता है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने लिखा, “भारत में साइबर कानून नहीं हैं, पुलिस, साइबर सेल शायद ही पंजीकृत शिकायतों पर ध्यान देते हैं। इसलिए लोग रिपोर्ट लिखवाने से बचते हैं। यही वजह है कि आज कुछ लोग खुलेआम धमकाते हैं, गाली देते हैं, ऑनलाइन बलात्कार की धमकी देते हैं क्योंकि उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जाता है? मुझे समझ में नहीं आता है कि हमें इसे अनदेखा क्यों करना पड़ता है।”

ये भी पढ़ें: कमजोर कहानी के बावजूद आलिया भट्ट की जबरदस्त एक्टिंग ने ‘डार्लिंग्स’ में डाली जान, मिले शानदार रिव्यू

पुलिस तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करती है जब मामला किसी राजनेता का हो

वहीं सोशल मीडिया सेंसेशन ने दूसरे पोस्ट में मेरठ की उस घटना का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें महिला आयोग अध्यक्ष सुषमा सिंह मवाना थाने के इंस्पेक्टर को चिल्ला रही हैं। दरअसल, आयोग की अध्यक्ष से एक महिला ने बताया था कि 5 महीने पहले उसके ससुर ने रेप करने की कोशिश की थी। इस मामले में उन्होंने केस दर्ज करवाया था लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं उर्फी ने इस मामले में लिखा, “पुलिस तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करती है जब मामला किसी राजनेता या किसी अमीर शख्स का होता है। इस बीच में मध्यम वर्गीय और निम्न वर्गीय परिवार ही पिसते हैं।
गौरतलब है कि उर्फी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और बिग बॉस ओटीटी के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related