Home मनोरंजन इस बार अतरंगी मास्क बना Urfi Javed के ट्रॉल होने की वजह,...

इस बार अतरंगी मास्क बना Urfi Javed के ट्रॉल होने की वजह, यूजर्स बोले- ‘मुंह पर ही अंडरवियर पहन लिया’

0

Urfi Javed Video: सोशल मीडिया पर अपनी हर अतरंगी ड्रेस से चर्चा में आने वाली उर्फी जावेद को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलैरिटी है और लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं। यह बात सच है कि कुछ लोग उन्हें काफी ट्रोल भी करते हैं लेकिन एक्ट्रेस भी उनपर खास ध्यान नहीं देती हैं। हर बार अपनी बोल्डनेस से फैंस को चौंकाने में उर्फी कभी पीछे नहीं रहती है। एक बार फिर उर्फी सारी हदें तोड़ती नजर आ रही हैं और उनका लेटेस्ट लुक चर्चा में है। लेटेस्ट लुक में वह सेमीन्यूड नजर आ रही हैं।

वीडियो में दिखा सेमीन्यूड अवतार

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि उर्फी ने इस बार बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है। इस बार उर्फी ब्लैक कलर की नेट की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी नजर आई। इस ड्रेस में उर्फी के अंडरगारमेंट्स साफ नजर आ रही है। लुक की बात करें तो उर्फी चेहरे पर ब्लैक मैचिंग नकाब लगाई नजर आई। इस लुक को एक्ट्रेस ने पोनी टेल हेयरस्टाइल और ब्लक हील्स के साथ दिया कम्पलीट किया। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और यूजर्स जमकर चुटकी ले रहे हैं।

Also Read: Shark Tank India 2: बिजनेस में इन्वेस्ट करने के लिए आपस में भिड़े शार्क्स, डर्टी गेम बताते हुए एक-दूसरे को कहा विलेन

वीडियो पर यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “मुंह पे चड्डी”। एक और यूजर ने कहा, “ब्लैक छिपकली लग रही हो।” एक और यूजर ने कहा, “उर्फी जी आपने कही और का मास्क कही और लगाया है।” एक और यूजर ने कहा, “ये कब सुधरेगी।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “अब इसे एलेर्जी नहीं होती है।” वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

Also Read: Delhi News: Delhi Police ने दिया Nupur Sharma को हथियार लाइसेंस, उनकी एक टिप्पणी से हुई थी स्थिति टेंस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version