Home मनोरंजन रेड लेदर ड्रेस में टेढ़ी चोटी बनाकर निकलीं Urfi Javed, यह अतरंगी...

रेड लेदर ड्रेस में टेढ़ी चोटी बनाकर निकलीं Urfi Javed, यह अतरंगी स्टाइल देख लोटपोट हो जाएंगे आप

0

Urfi Javed: अतरंगी क्वीन उर्फी जावेद को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है और वह हर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। हालांकि क्या आपने ध्यान दिया है कि कई बार एक्ट्रेस की ड्रेस ही नहीं बालों पर भी लोगों की ध्यान अटक जाती है। अक्सर अतरंगी ड्रेस में नजर आने वाली उर्फी बालों को भी खूब डिजाइन करती हैं। लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो एक्ट्रेस बालों को अलग स्टाइल करत नजर आ रही हैं। हालिया लुक को देख यूजर्स हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं और वे कन्फ्यूज हैं कि आखिर यह क्या डिजाइन है। आइए देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

क्या है इस हेयरस्टाइल में खास

उर्फी एक इस लुक की बात कपड़ें तो वह टॉप में नजर आ रही हैं जो फ्रंट कटआउट है और नीचे वह स्लीट स्कर्ट में इस लुक को अतरंगी टच दे रही हैं। वीडियो में लोगों का जिस चीज ने ध्यान खींचा वह है उनका हेयरस्टाइल। एक्ट्रेस इस लुक के साथ टाइट चोटी बनाई हुई है और उन्होंने इसे अलग स्टाइल देते हुए आगे की तरफ डिजाइन किया हुआ है। अगर आप इस लुक को देखेंगे तो आप हेयरस्टाइल देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

ट्रोलर्स ने एक बार फिर उड़ाई खिल्ली

उर्फी मरून कलर की फॉक्स लेदर स्कर्ट और ब्रालेट टॉप में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने गले में नेकलेस के तौर पर स्कर्ट का पट्टा जोड़ा हुआ है। बालों को पोनी कर चोटी को अलग डिजाइन कि हुई है जो दिखने के काफी फनी है। इस वीडियो को देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं लेकिन हमेशा की ट्रोलर्स मजाक उड़ा रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर वायरल है और लोग इसे खूब ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “एंटीना लगा ली हो क्या बालों पर।” एक और यूजर ने कहा, “नसीब अपना अपना को फॉलो कर रही हो।” वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “कतई जोकर दिख रही हो।”

Exit mobile version