Home मनोरंजन आखिर मिल ही गया Urfi Javed को सच्चा प्यार? पहली बार ऐसी...

आखिर मिल ही गया Urfi Javed को सच्चा प्यार? पहली बार ऐसी फोटो शेयर किया बड़ा एलान

0

Urfi Javed : अपने अपने अतरंगी कपड़ों और बेबाकी से खबरों में बनी रहने वाली उर्फी जावेद को आखिर लगता है उनका सच्चा प्यार और सपनों का राजकुमार मिल गया है। तभी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका खुला एलान करते हुए बता दिया है कि, लड़के ने उन्हें हां कह दी है।

उर्फी जावेद के ट्विट ने मचा दी खलबली

आपको बता दें,उर्फी जावेद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, He said Yes ‘उसने हां कर दी’। जैसे ही उनका ये पोस्ट वायरल हुआ सबसे पहले तो उनके चाहने वालों का दिल टूटा वहीं दूसरी तरफ फैंस अब उस लड़के का नाम जानना चाहते हैं जिसने उर्फी जावेद का दिल को चुरा लिया है। उर्फी जावेद के इस पोस्ट पर लोगों की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। वो उर्फी से कमेंट करके पूछ रहे हैं कि, आखिर वो कौन है जिसने उर्फी जावेद की रातों की नींद चुरा ली है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

क्या उर्फी कर रही हैं किसी को डेट?

उर्फी जावेद बेपनाह, ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की जैसे कई टेलीविजन धारावाहिकों का हिस्सा रही हैं। इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी  पर भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। फिलहाल वो आए दिन अपने अजीब कपड़ों और बयानों के लिए मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। यूजर्स उनकी कभी तारीफ तो कभी ट्रोल करते हुए नजर आते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपने प्यार को सरेआम करके फैंस को सोच में डाल दिया है कि आखिर कौन है वो लड़का जिसने सबका दिल चुराने वाली उर्फी जावेद को हां बोल दी है। सोशल मीडिया पर उर्फी से यूजर्स कमेंट करके अलग-अलग तरह के केमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Exit mobile version