शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनबोल्ड स्टाइल में Urfi Javed ने फ्लॉन्ट किया अपना फिगर, यूजर्स ने...

बोल्ड स्टाइल में Urfi Javed ने फ्लॉन्ट किया अपना फिगर, यूजर्स ने मजे लेते हुए कहा- ‘पक गए हैं हम’

Date:

Related stories

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और वह हर दिन कोई न कोई लुक शेयर करती हैं जिसे देख फैंस चौंक जाते हैं। इस बीच उर्फी ने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

उर्फी के बोल्ड लुक को देख लोग दंग

इस बार उर्फी क्रिस्टल से बनी कढ़ाई वाली चमकदार ब्रालेट में फैंस के दिलों पर कब्जा करने में सफल रही। इस फोटो में एक्ट्रेस क्लीवेज दिखा रही है। उर्फी कभी भी अपनी तस्वीरों में बोल्डनेस दिखाने से नहीं चूकती हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में फूलों के इमोजी लगा दी। उर्फी ने अपने ब्रालेट को भी अपने हाथों से ढक लिया और इस दौरान वह बड़े नाखूनों को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

सिंपल बोल्ड लुक में नजर आई उर्फी

इस सिंपल बोल्ड लुक की बात करें तो एक्ट्रेस कमाल की नजर आ रही है। एक्ट्रेस इस फोटो में ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में दिख रही है। एक्ट्रेस इस तस्वीर में बोल्ड लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Also Read: Republic Day 2023: अक्षय कुमार समेत कई सेलेब्स ने दी फैंस को बधाइयां, देखें ये खास मैसेज

तस्वीर पर यूजर्स ले रहे हैं मजे

उर्फी जावेद द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीर पर लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “जूम के लेवल की वजह से मेरी नजर वहां नहीं है। मुझे दोष मत दो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सुधर जा उर्फी सिर्फ जिस्म दिखाना जानती है इसके अलावा कोई टैलेंट हो तो वो बताओ, पक गए हैं हम।” एक और यूजर ने कहा, “ये क्या छिलके लगा रखे हैं। कुछ कपड़े लेले। सादगी में सुन्दरता होती है।”

Also Read: Republic Day 2023: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने दी देशवासियों को हार्दिक बधाई, ट्विटर के जरिए भेजे शुभ संदेश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories