- विज्ञापन -

Latest Posts

Urfi Javed On Bigg Boss 16: घर में Sajid Khan का होना उर्फी को लगा शर्मनाक, कहा – ‘सेक्सुअल प्रेडिटर को एंट्री देना है गलत’

Urfi Javed On Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ शुरू हो चुका है और जैसा कि इस रियलिटी शो का थीम है कॉन्ट्रोवर्सी फीवर भी दर्शकों पर चढ़ने लगा है। घर के अंदर हो या बाहर इस शो की खास बात यही है कि विवादों की कोई कमी देखने को नहीं मिलती है। घर के अंदर कुछ हो और उसपर बाहर बैठे सेलेब्स या आम दर्शक रिएक्ट न करें ऐसा तो मुमकिन ही नहीं है। तो अब कुछ ऐसा अपडेट आया है जिसकी उम्मीद तो किसी को नहीं थी पर खबर वायरल है तो आप तक पहुंचाना हमारा काम है। जी हां, सोशल मीडिया की फैशन आइकन या फिर कहें की अतरंगी फैशन की मल्लिका उर्फी जावेद ने शो के बारे में एक स्टेटमेंट दिया है जो खूब वायरल हो रहा है।

साजिद जैसे sex preditor को शो में रखने का क्या मतलब है

उर्फी जावेद को शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे साजिद खान से दिक्कत है। एक्ट्रेस ने वजह भी सबके सामने आकर सोशल मीडिया पर बयां की है। बता दें, मशहूर फिल्म निर्माता निर्देशक साजिद खान पर बीते समय ‘मी टू’ मूमेंट कैंपेन के दौरान यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे। बस क्या था, यही मुद्दा उर्फ जावेद ने उठाया है। उर्फी का कहना है कि साजिद जैसे sex preditor को शो में रखने का क्या मतलब है। ये बहुत गलत है कि साजिद जैसा आरोपी नेशनल टीवी के टॉप मोस्ट चैनल के शो में काम कर रहा है।

ये भी पढ़ें: Beta Aashiq Baap Ayyash की कहानी ने बरपाया कहर, Web Series ने हॉटनेस के तोड़ डाले रिकॉर्ड

साजिद के बारे में जिस किसी ने आवाज उठाई उसे दबा दिया गया

उर्फी ने कहा साजिद के बारे में जिस किसी ने आवाज उठाई है उसे दबा दिया गया और अब चैनल ने साजिद का सपोर्ट करके जनता को क्या संदेश दिया है। उर्फी जावेद ने कहा शो के माध्यम से जनता को एक मैसेज जाना चाहिए जिससे नारी सुरक्षा जैसी चीजों को बढ़ावा मिले । साजिद खान को निशाने पर लेते हुए उर्फी ने कहा कि ”बड़ी रसूख वाले साजिद ने अब तक किसी महिला से माफी तक नहीं मांगी है ऐसे में चैनल का सपोर्ट बेहद गलत बात है।”

ये भी पढ़ें: SAFF Womens Championship: लड़कियों ने शॉर्ट्स क्यों पहने हुए हैं, लेगिंग क्यों नहीं, आपत्ति जताने के बाद पाकिस्तानी पत्रकार की जमकर खिंचाई

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल