Home मनोरंजन Urfi Javed रिविलिंग टॉप पहनकर ‘गुल्ली डंडा’ खेलती आई नजर, लोग बोले-...

Urfi Javed रिविलिंग टॉप पहनकर ‘गुल्ली डंडा’ खेलती आई नजर, लोग बोले- इसकी वजह से इंस्टाग्राम बंद हो रहा’

Urfi Javed: उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में जिसमें वह रिविलिंग अंदाज से फैंस के बीच सुर्खियों में आ गई है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और उर्फी के फैशन को देख ट्रोलर्स एक बार फिर क्लास लगाते हुए नजर आए। इस लुक में उर्फी का अंदाज देखने लायक है और वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गई है। उर्फी को पता है कि चाहे वह कुछ भी करें उन्हें ट्रोलर्स क्लास लगाएंगे और इसलिए वह अपने एक्सपेरिमेंट को करने में कभी पीछे नहीं रहती है।

0

Urfi Javed: अजीबोगरीब हरकत करने की वजह से उर्फी जावेद हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह कुछ भी करने के बाद लाइमलाइट में आना खूब जानती है और लोगों को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। इस बीच सोशल मीडिया पर उर्फी का लेटेस्ट लुक काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। हालांकि उर्फी के लिए यह नई बात नहीं है क्योंकि अक्सर उन्हें ट्रोल किया जाता है लेकिन उर्फी भी हार मानने वालों में से नहीं है और चीजों के साथ एक्सपेरिमेंट करने में कभी भी पीछे नहीं रहती है। इस बीच उनके लेटेस्ट लुक को देख एक बार फिर लोगों की बोलती बंद हो गई।

आखिर क्या खास है इस लुक में

उर्फी जावेद ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “गुल्ली डंडा।” इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ऑरेंज रिवीलिंग क्रॉप टॉप में नजर आ रही है जो फ्रंट से पूरा ओपन है और यह काफी अलग है। एक्ट्रेस ने इस लुक को ब्लू डेनिम से कंप्लीट किया लेकिन एक्ट्रेस के इस बेबाकपन को देख फैंस एक बार फिर हैरान रह गए। वहीं ट्रोलर्स ने तो जमकर क्लास लगा दी। इस लुक की बात करें तो उन्होंने इयररिंग से इसे खास टच देती हुई दिखी। वहीं हाफहेयर स्टाइल उनके लुक को खास बनाने के लिए काफी है।

उर्फी के लुक को देख लोग लगा रहे हैं लताड़

इस फोटो को देख एक यूजर ने कहा, “इसकी वजह से इंस्टाग्राम बंद हो रहा है। वहीं एक यूजर का कहना है “आज मुझे कंफर्म हो गया इसके दिमाग के बारे में कि इसमें कुछ सीरियस डिफेक्ट है। वह पूल खेल रही है और उसे गुल्ली डंडा बता रही है। वहीं एक और यूजर का कहना है, “तुम्हें अपने दिमाग का यूज करना चाहिए।” एक और यूजर का कहना है फुल कहते हैं दीदी उसे और हाथ में जो है उसे स्टिक।” वहीं एक और यूजर का कहना है, “अपना दिमाग कहां बेच दी हो कुछ भी पहन कर आ जाती है।” एक और यूजर ने कहा अगर तुम्हारे पास पैसे नहीं है तो मेरे से लेकर कपड़े खरीद लो।” इस फोटो को अब तक 39000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version