Urfi Javed Sister: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद इन दिनों रियलिटी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 14’ में नजर आ रही है और शो में मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई दे रही है और उनकी वजह से कई कंटेस्टेंट की परेशानी बढ़ गई हैं। साथ ही, उर्फी अपने अतरंगी ड्रेस को लेकर काफी ज्यादा लाइमलाइट में बनी रहती है और अपने ड्रेस से हर बार लोगों को चौंका देती है। कभी दुपट्टा से कपड़ा बना लेती है तो कभी बोरी से बने कपड़े पहने नजर आती है। वहीं उर्फी के साथ-साथ उनकी छोटी बहन अस्फी जावेद भी अपने  फैशन स्टाइल को लेकर लोगों के जुबानों पर रहती हैं। अस्फी अपने बहन के नक्शेकदम पर चल रही है और सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। आए दिन अस्फी अपने लुक से फैंस को रू-ब-रू कराती रहती है। वहीं फिर एक बार अस्फी अपने नए लुक को लेकर चर्चा में आ गई है।

ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं अस्फी

अस्फी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि वो व्हाइट और ब्लैक कलर की सूट पहने दिखाई दे रही है और इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है। उनके स्ट्रेट बाल लुक पर जांच रहे है और अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है। अस्फी अपनी बहन की तरह लुक पर एक्सपेरिमेंट करना बखूबी जानती है, लेकिन अस्फी का ड्रेसिंग सेंस थोड़ा उर्फी जावेद अलग है। इस वीडियो में अस्फी फैंस को दिखा रही है कि बिंद लगाने से कैसे खूबसूरत बढ़ जाती हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “ये क्यूट दिख रहा है”।

देखें यहां वीडियो

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

वीडियो पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

अस्फी का यह वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘क्यूटी पर्सनालिटी’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्यूट परफेक्ट’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटी क्वीन’, चौथे यूजर ने लिखा, ‘लुक्स परफेक्ट’। वहीं कई यूजर ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया। अभी तक वीडियो पर 22 सौ से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। बता दे कि अस्फी सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती है। उन्होंने कम समय में सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग बना ली है। उनके इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है और 420 यूजर्स को फॉलो करती हैं।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version