- विज्ञापन -

Latest Posts

Urfi Javed Video: ब्राइडल लुक में ग्लैमरस दिखीं उर्फी लेकिन ट्रोलर्स ने ली चुटकी, कहा – ‘भगवान भी खुश होंगे कि सुधर गई’

Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद एक नाम है जिसे आप प्यार कर सकते हैं या नफरत कर सकते हैं लेकिन इग्नोर नहीं कर सकते हैं। एक्ट्रेस हर बार ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। वह अपनी अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेन्स को लेकर सुर्खियों में होती हैं। एक्ट्रेस एक सोशल मीडिया सेंसेशन है और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। एक्ट्रेस आमतौर पर अजीबोगरीब ऑउटफिट में ही स्पॉट होती हैं। इस बीच उर्फी जावेद ने ट्रेडिशनल ऑउटफिट में शेयर कर सभी को चौका दिया है। एक्ट्रेस का यह वीडियो (Urfi Javed Video) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी ब्राइडल लहंगे में नजर आ रही हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

ब्राइडल लुक देख ट्रोलर्स ने ली चुटकी

वीडियो में उर्फी ब्राइडल लहंगे में पोज दे रही हैं जिसे डिजाइनर अर्शी सिंघल ने बनाया है। यह लहंगा मैजेंटा रंग का है जिसमें ब्लाउज और लहंगे के निचले भाग पर गोल्डन कढ़ाई है जिसमें ऑफ-शोल्डर कट है। एक्ट्रेस ने इस लुक को हैवी ज्वैलरी से कम्पलीट किया है। इस ब्राइडल लुक में उर्फी काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं एक्ट्रेस इस दौरान ब्राइट मेकअप में नजर आईं और आंखों में लेंस लगाकर वह कहर ढा रही थी। लेकिन ऐसा लग रहा है कि उर्फी का यह लुक भी फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “पहचान में नहीं आ रही हो।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “अभी भी बुरी लग रही हो।” एक अन्य यूजर ने चुटकी ली, “आज तो भगवान भी खुश होंगे कि यह सुधर गयी।”

ये भी पढ़ें: Beta Aashiq Baap Ayyash की कहानी ने बरपाया कहर, Web Series ने हॉटनेस के तोड़ डाले रिकॉर्ड

सोशल मीडिया पर आग लगाती हैं उर्फी

बता दें कि उर्फी का हर लुक इंटरनेट पर आग लगा देती है। एक्ट्रेस किसी भी ड्रेस को बहुत कॉन्फिडेंस से कैरी करती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी नई तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। आज उर्फी एक नाम है जिसे आप पसंद या नापसंद कर सकते हैं लेकिन इग्नोर नहीं कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: SAFF Womens Championship: लड़कियों ने शॉर्ट्स क्यों पहने हुए हैं, लेगिंग क्यों नहीं, आपत्ति जताने के बाद पाकिस्तानी पत्रकार की जमकर खिंचाई

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल