Urfi Javed Video: सोशल मीडिया पर अपनी हर अतरंगी ड्रेस से सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद को अब किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलैरिटी है और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। उर्फी हर बार फैंस की उम्मीदों पर खड़ी उतरती है और उनकी बोल्डनेस लगातार बढ़ रही है। अपने पहनावे के लिए उर्फी अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। इस बीच एक्ट्रेस एक बार फिर सारी हदें तोड़ती नजर आ रही हैं। उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को शेयर किया है जिसमें वह टॉपलेस दिख रही हैं। हर बार की तरह इस बार भी फैंस ने इस वीडियो को खूब पसंद किया और ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस की क्लास लगा दी।

टॉपलेस वीडियो में उर्फी ने हेटर्स को दिया जवाब

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “कैनवास पर क्या लिखा है।” वीडियो में उर्फी पीठ कर खड़ी हुई है। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट लोअर में नजर आ रही हैं जिसपर हाथ का छाप देखने को मिल रहा है। वहीं एक्ट्रेस जिस कैनवास की बात कर रही हैं उसपर लिखा है “दे मेड दे स्टिल नेमलेस।” निश्चित रूप से ये वीडियो उर्फी ने उस हेटर्स के लिए शेयर किया है जो आए दिन उन्हें उनकी ड्रेस के लिए निशाने पर लेते हैं।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन्स

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स लगातार चुटकी ले रहे हैं और उर्फी को ताना मार रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कहा, “तुम्हारे फैशन और डिजायनर पर पांच मर्तबा लानत।” एक और यूजर ने कहा, “अब क्या ही बोले दीदी आपको तुस्सी ग्रेट हो।” एक और यूजर ने कहा, “ये क्या है।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “वाहियात।”

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

अतरंगी ड्रेस में चर्चा में आ जाती हैं उर्फी जावेद

वर्कफ़्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ में नजर आ रही हैं। बिग बॉस ओटीटी में नजर आने के बाद से उर्फी की पॉपुलैरिटी में लगातार इजाफा हो रहा है। एक्ट्रेस अतरंगी ड्रेस से हर बार सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती है। वह कोई दिन नहीं होता है जब उर्फी लाइमलाइट में नहीं होती हैं। सेफ्टीपिन से लेका बोरी तक की बनी ड्रेस में उर्फी अपना अवतार दिखा चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version