- विज्ञापन -

Latest Posts

Urfi Javed Sister: उर्फी जावेद से भी ज्यादा खूबसूरत है छोटी बहन अस्फी, यकीन नहीं होता है तो देखें तस्वीरें

Urfi Javed Sister: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेस को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है।  कई यूजर्स उनकी अजीबोगरीब ड्रेस की तारीफ करते है। वहीं कई यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करते है, लेकिन उर्फी को इन चीजों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। वहीं उर्फी के साथ-साथ उनकी छोटी बहन अस्फी जावेद भी अपने फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती है। आए दिन वो सोशल मीडिया पर सिजलिंग अवतार वाली तस्वीरें शेयर करती रहती है, लेकिन उनका फैशन स्टाइल बहन उर्फी से काफी अलग है। इसी बीच उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें देखकर फैंस की निगाहें अटक गई हैं। आइये जानते है क्या खास बात है इन तस्वीरों में-

बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं अस्फी

अस्फी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें अस्फी रेड एंड व्हाइट गरारा पहने दिखाई दे रही है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने सेम आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की है और हर तस्वीरों से फैंस के दिलों पर छुरिया चल रही है। उनके खुले हुए बाल लुक पर जंच रहे  है। साथ ही, उन्होंने मांग टीका भी कैरी की हुई हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अस्फी फोटोशूट के दौरान एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “asfi Ethnic fit inspo”।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

अस्फी की खूबसूरती की हो रही है खूब बातें

अस्फी इन तस्वीरों में वाकई में काफी खूबसूरत लग रही है और फैंस के बीच इन फोटोज को लेकर खूब बातें हो रही हैं। यूजर्स वीडियो के कमेंट सेक्शन में तारीफों की बारिश कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि “आप बहुत हॉट और क्यूट दिख रही है’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत सुंदर’, चौथे यूजर ने लिखा, ‘ओसम’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक पोस्ट पर 17 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल