HomeएंटरटेनमेंटUrvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से माफी मांगी, फैंस बोले- गोल माल है...

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से माफी मांगी, फैंस बोले- गोल माल है भाई सब गोलमाल है

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भले ही फिल्मों में कम नजर आती हो, लेकिन एक्ट्रेस पॉपुलैरिटी के मामले में किसी से कम नहीं है। वो बीते कुछ दिनों से ऋषभ पंत और पाकिस्तान क्रिकेटर नसीम शाह को लेकर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में हैं। कुछ दिनों पहले उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया पर वार-पलटवार का सिलसिला चला था। वहीं, एक्ट्रेस क्रिकेटर नसीम शाह के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबर में थी।

सोशल मीडिया पर चला दोनों का वार-पलटवार

बता दें कि कुछ वक्त पहले उर्वशी ने एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत को लेकर एक बात कही थी, जो ऋषभ को बिलकुल पसंद नहीं आई, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक करारा जवाब दिया था। इसके बाद उर्वशी ने ऋषभ पंत को छोटू भैया बुला दिया था। दोनों का ये वार सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वो हाल ही में एशिया कप के मैच देखने के स्टेडियम में नजर आई थी। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ऋषभ पंत से माफी मांगती दिखाई दे रही है।

उर्वशी ने ऋषभ पंत से मांगी माफी

उर्वशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर पेज शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक रिपोर्ट उर्वशी से पूछती हैं ‘आप घुमा फिराकर बोल रही हैं मैं आपसे सीधे पूछता हूं. आप कोई मैसेज देना चाहती हैं ऋषभ पंत को? क्योंकि आपने कहा था Forgive And Forget’, जिसके बाद वो हाथ जोड़कर माफी मांगती नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

वीडियो पर यूजर्स ने कही ऐसी बातें

ये वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘गोल माल है भाई सब गोलमाल है’, दूसरे यूजर, ‘आ गई लाइन पर’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘दूसरे मिल गया इसलिए’। वहीं अभी तक इस वीडियो पर 1 लाख 27 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। 

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -