Home मनोरंजन नो मेकअप लुक संग ऑरेंज ड्रेस में स्टाइल मारती नजर आईं Urvashi...

नो मेकअप लुक संग ऑरेंज ड्रेस में स्टाइल मारती नजर आईं Urvashi Rautela, बाल झटक कर चलाया फैंस पर जादू

Urvashi Rautela ने अपनी रीसेंट वीडियो में ऑरेंज कलर की मिनी ड्रेस संग नोमेकअप लुक से एक बार फिर फैंस को घायल कर दिया है।

0
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela

Urvashi Rautela: ब्यूटी क्वीन एंड सोशल मीडिया सेंसेशन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन अपनी कातिलाना खूबसूरती और स्टाइलिंग से फैंस के दिलों दिमाग पर राज करती हैं। एक्ट्रेस उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो किसी काम को छोटा नहीं समझती अब वो चाहे किसी मूवी में साइड रोल प्ले करना हो या किसी 3 मिनट के गाने में रंग जमाना। और अपने इसी नेचर के लिए वह हर कसी की फेवरेट बनी हुई हैं। यहीं आपको बता दें, हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस को मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया और जहां वह एक डीवा की तरह नहीं बल्कि, आम लड़कियों की तरह नो मेकअप लुक में एक ऑरेंज कलर की क्यूट ड्रेस पहने दिखाई दीं। चलिए उनके इस लुक पर भी एक नजर डालते हैं।

ऑरेंज ड्रेस में स्टाइल मारती Urvashi Rautela

ज्यादातर उर्वशी को उनकी शानदार स्टाइलिंग और बोल्ड मेकअप लुक के साथ स्पॉट किया जाता है और जो उनके दीवानों को काफी पसंद भी आता है। लेकिन, इस बार एक्ट्रेस के नो मेकअप लुक ने भी उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया है। दरअसल, एक्ट्रेस को मुंबई में स्पॉट किया गया जहां वह नो मेकअप लुक के साथ भी काफी हसीन और प्यारी दिख रही थीं। इस नो मेकअप लुक के साथ उन्होंने बेहद क्यूट एंड स्टाइलिश ऑरेंज कलर की मिनी ड्रेस एंड लेदर की पैंट वेयर की हुई है, जिसमें वह हर बार से काफी अलग और सोबर नजर आ रही हैं।

बाल झटक कर चलाया फैंस पर जादू

यहीं आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि, इस बार उर्वशी के लुक ने ही नहीं उनकी एक खूबसूरत अदा ने भी फैंस के दिलों में गिटार बजा दीये है। बताते चलें, अपनी इस वीडियो में उर्वशी पैप्स को पोज देती और स्टाइल मारती दिख रही थीं और इसी बीच उन्होंने अपने बालों को काफी खूबसूरत अंदाज में झटका जिसने, उनके चाहने वालों पर एक जादू सा कर दिया और वह सभी उनके नशे में खोए दिखे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version