Home मनोरंजन Varun Dhawan Birthday: कियारा आडवाणी अनसीन वीडियो के साथ VD को देती...

Varun Dhawan Birthday: कियारा आडवाणी अनसीन वीडियो के साथ VD को देती दिखीं बधाई, कहा- ‘जुग जुग जियो मेरे दोस्त’

Varun Dhawan Birthday: एक वीडियो शेयर कर वरुण धवन को आडवाणी ने दी बधाई, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ।

0
Varun Dhawan Birthday
Varun Dhawan Birthday

Varun Dhawan Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इंडस्ट्री की पापुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। वरुण धवन के जन्मदिन पर कियारा आडवाणी उन पर प्यार लुटाती हुई नजर आई और उन्होंने एक खास अंदाज वीडियो शेयर कर फैंस को का इंप्रेस कर रही है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और प्यार को देखने के बाद फैंस कायल हो गए हैं। आइए देखते हैं आखिर क्यों चर्चा में है यह वीडियो।

अनसीन वीडियो में कियारा और वरुण की मस्ती

https://www.dnpindiahindi.in/wp-content/uploads/2024/04/3A4ADA8BEE89F777E5DA58E1B7840C89_video_dashinit-1.mp4

जहां तक कियारा आडवाणी के इस वीडियो की बात करें तो उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस वीडियो के साथ कियारा ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे वीडी गाते रहो मुस्कुराते रहो जुग जुग जियो मेरे दोस्त।” दोनों पर्पल कलर की ड्रेस में ट्विन करते हुए दिखाई दिए। वीडियो में कियारा और वरुण कार में एक साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देख यह साफ जाहिर है कि वे एक दूसरे से कितना क्लोज है।

एक-दूसरे संग क्लोज हैं कियारा और वरुण

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं। बीते दिन कियारा आडवाणी की तस्वीर पर वरुण धवन ने कमेंट में कहा था नाइस चश्मा तो आज वरुण के जन्मदिन पर कियारा ने खास अंदाज में प्यार लुटाया है।

कियारा और वरुण की जोड़ी फैंस के लिए फेवरेट

वहीं कियारा आडवाणी और वरुण धवन ‘जुग जुग जियो’ फिल्म में एक साथ नजर आए थे। फिल्म में उन दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था और उनकी खूब तारीफ हुई थी। दोनों को साथ में देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर होती है। दोनों की निजी जिंदगी की बात करें तो वे शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version