Home मनोरंजन कैटरीना के लिए खुद को परफेक्ट पति क्यों नहीं मानते हैं Vicky...

कैटरीना के लिए खुद को परफेक्ट पति क्यों नहीं मानते हैं Vicky Kaushal, बयान सुनकर हैरान हो गए फैंस

0

Vicky Kaushal Katrina Kaif: बॉलीवुड के सबसे क्यूट और मोस्ट डिमांडेड कपल्स की बात करें तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का नाम लिस्ट में टॉप पर है। दोनों की अपनी फैन फॉलोविंग हैं और लोग उन्हें साथ में देखना काफी पसंद भी करते हैं। उनकी जोड़ी में कुछ स्पार्क है जो उन्हें फैंस से जोड़े हुए रखता है। दोनों को देखकर यही लगता है कि जैसे वे एक-दूसरे के लिए ही बने हुए हैं। इस बीच विक्की ने कहा कि “वह कैटरीना के लिए परफेक्ट पति नहीं हैं।” विक्की की ये बातें सोशल मीडिया पर चर्चा में है और फैंस यह जानने के लिए आतुर हैं कि आखिर विक्की ने ऐसा क्यों कहा।

शादी के बाद बदल जाती हैं चीजें

हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने शादी के साथ आने वाले बदलावों के बारे में बात की है। उनका कहना है कि शादी के बाद इंसान की जिंदगी में कई तरह के बदलाव आते हैं। उसे दूसरे व्यक्ति की भी दुनिया को देखने के बारे में जानने को मिलता है और उससे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। इस बारे में विक्की ने कहा, ” शादी से पहले आप अकेले रहते हैं और शादी के बाद आपको किसी और के साथ रहना पड़ता है। वह आपके साथ हमेशा रहता है ऐसे में उसकी मन की बातें समझना पड़ता है और उससे हमें भी बहुत कुछ सीखने को मिलता है।”

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नहीं हूं परफेक्ट पति और बेटा

विक्की ने यह भी कहा कि आपकी शादी हो जाने के बाद आप पाएंगे कि अतीत में आपके साथ हुई सभी बुरी चीजें हुई वह अच्छी हो गई हैं। जैसे कि शादी से पहले आपके पास रंगों का एक सेट हो सकता है, लेकिन शादी के बाद आपके पास रंगों के दो सेट होंगे। इसका मतलब साफ है कि किसी और की जिंदगी में आने से आपकी जिंदगी में बहुत कुछ आ गया है। उन्होंने यह भी कहा कि “वह कटरीना कैफ के लिए परफेक्ट पति नहीं हैं। वास्तव में, उसने स्वीकार किया है कि वह बिल्कुल भी पूर्ण नहीं है। लेकिन हर रोज वह परफेक्ट पति और बेटे बनने की कोशिश कर रहे हैं और सीख भी रहे हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version