- विज्ञापन -

Latest Posts

Vijay Deverakonda: मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे Liger एक्टर ED के सामने हुए पेश, जानिए क्या है पूरा मामला

Vijay Deverakonda: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा जो हाल ही में ‘लाइगर’ फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में अनन्या पांडे भी नजर आई थी। वहीं ताजा मिली जानकारी के मुताबिक विजय की मुश्किलें बढ़ गई है।अभिनेता बुधवार को हैदराबाद में ईडी के समक्ष पेश हुए। फेमा (विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम) से संबंधित जांच के तहत विजय से पूछताछ की गई। यह घटना हाल ही में रिलीज हुई बहुभाषी फिल्म ‘लाइगर’ से जुड़ी है। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

ईडी की जांच लगातार है जारी

ईडी कथित भुगतान और फिल्म से जुड़े पैसे के स्रोतों की जांच कर रहा है। विजय को इस मामले में ईडी के सामने पेश होना पड़ा। खबर यह भी है कि इस मामले में उनके साथ माइक टायसन और अन्य कलाकारों की भी जांच की जा रही है। पिछले कुछ महीनों से यह जानकारी सामने आई थी कि फिल्म ‘लाइगर’ के निवेशकों के बीच फंड को लेकर कई संदिग्ध घटनाएं चल रही थीं। ईडी ने हाल ही में फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ और उनकी बिजनेस पार्टनर चार्मी कौर से करीब 12 घंटे तक पूछताछ की थी।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

यह है पूरा मामला

‘लाइगर’ बॉक्सिंग से जुड़ी एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में एक से बढ़कर एक कलाकार थे लेकिन इसकी ज्यादातर शूटिंग अमेरिका के लास वेगास में हुई थी। इस शूटिंग का बजट करीब 125 करोड़ रुपए था। इसके अलावा इस फिल्म में माइक टायसन जैसे पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को लिया गया था। पूरे देश में इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया गया लेकिन यह फिल्म पूरी तरह फ्लॉप रही। फिल्म का आधा बजट ही वसूल हो पाया।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

दर्शकों पर नहीं चला था ‘लाइगर’ का जादू

बता दें कि इस फिल्म में विजय और माइक टायसन के साथ अनन्या पांडे, राम्या कृष्णन, मकरंद देशपांडे, रोनित रॉय ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिर भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लाले पड़ गए वहीं ओटीटी पर भी लोगों ने इस फिल्म को खारिज कर दिया। उम्मीद जताई जा रही थी कि इस फिल्म के जरिए विजय बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बना पाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल