Vijay Rashmika Relationship: रश्मिका और विजय देवरकोंडा के फैंस के लिए बुरी खबर, दोनों के रिलेशनशिप को लेकर हुआ शॉकिंग खुलासा

Date:

Vijay Rashmika Relationship: साउथ के अभिनेता विजय देवरकोंडा और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। दोनों पर्सनल लव अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में विजय देवरकोंडा को करण जौहर की ‘कॉफी विद करण 7’ में अनन्या पांडे के साथ देखा गया था। इस शो में वह अपनी निजी जिंदगी, प्यार और सेक्स लाइफ के बारे में काफी बातें करते हैं। विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के रिलेशनशिप की चर्चा पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर है। अब करण जौहर के चैट शो में विजय ने रश्मिका संग अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। यह रश्मिका और विजय के फैंस के लिए बुरी खबर है।

मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं रश्मिका

‘कॉफी विद करण 7’ में करण जौहर ने विजय देवरकोंडा से उनकी लव लाइफ और रूमर्ड गर्लफ्रेंड रश्मिका मंदाना के बारे में पूछा। विजय देवरकोंडा ने कहा, “मैंने अपने करियर की शुरुआत में रश्मिका के साथ दो फिल्मों में काम किया है। वह बहुत अच्छी है और मैं उससे प्यार करता हूं। मेरे लिए वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं। एक फिल्म में काम करने के दौरान कई चीजों का आदान-प्रदान होता है। उस वक्त हम दोनों के बीच खास रिश्ता बन गया था। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय और रश्मिका का ब्रेकअप हुए 2 साल हो चुका है।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

लव लाइफ पर चुप रहे विजय

करण जौहर ने विजय देवरकोंडा से पूछा, “क्या आपका रिलेशनशिप कॉम्प्लिकेटेड है या आप सिंगल हैं?” उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, “एक दिन मैं शादी करने जा रहा हूं। मेरे बच्चे होंगे। उस समय मैं गर्व से कहूंगा कि मैं किसी से प्यार करता हूं। लेकिन तब तक मैं किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाऊंगा। मेरे फैंस हैं। मैं अभी सभी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता। इसलिए मैं अभी कुछ नहीं कहूंगा।” वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय इन दिनों अपनी पैन-इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में अनन्या पांडे नजर आएंगी। वहीं रश्मिका बॉलीवुड फिल्म ‘मिशन मजनू’ में जल्द ही नजर आएंगी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related