- विज्ञापन -

Latest Posts

Vikram Gokhale Death: Salman Khan और Aishwarya Rai के बेहद करीबी विक्रम का हुआ निधन, शोक में डूबे सितारे

Vikram Gokhale Death: फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। बॉलीवुड और टीवी के सीनियर एक्टर विक्रम गोखले की 82 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर काफी समय से बीमार चल रहे थे। जानकारी के मुताबिक वो 5 नवंबर से पुणे शहर के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में भर्ती थे और उनकी तबीयत इतना ज्यादा खराब हो गई थी कि उन्हें वेंटिलेटर रखा गया था। वहीं उनके निधन से पूरे फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते है विक्रम

बता दें कि विक्रम फिल्म परिवार से ताल्लुक रखते थे। विक्रम की परदादी और दादी एक्ट्रेस थी। वहीं उनके पिता मराठी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर थे। वहीं उन्होंने भी अपने करियर एक्टिंग की दुनिया में बनाने का फैसला किया था और वो थिएटर से जुड़ गए। वहीं उन्होंने साल 1970 में  फिल्म ‘परवाना’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया। इसके बाद वो कई फिल्मों और सीरियल्स में दिखाई दिए। वहीं विक्रम पुणे में एक एक्टिंग स्कूल चलाते थे और वो कई सालों से वहीं रहते थे।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

सलमान के गुरू रहे चुके हैं विक्रम

विक्रम ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की है, लेकिन उनकी एक फिल्म को दर्शक अभी देखना खूब पसंद करते है, जिस फिल्म का नाम ‘हम दिल दे चुके’ है। ये फिल्म साल 1999 में आई थी। इस फिल्म में वो सलमान खान के गुरु का किरदार निभाया थे। वहीं वो इस फिल्म वो ऐश्वर्या राय के पिता भी थे। ये फिल्म सिनेमाघरों पर सुपरहिट रही थी। वहीं एक्टर आखिरी बार शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘निकम्मा’ में दिखाई दिए थे। ये फिल्म सिनेमाघरों पर औंधे मुंह गिरी थी। वहीं उन्होंने मराठी फिल्म ‘आघात’ से डायरेक्शन की फील्ड में भी अपना हाथ आजमाया था। 

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल