Home मनोरंजन Waheeda Rehman: ‘दादा साहेब फाल्के लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड’ से नवाजी जाएंगी यह...

Waheeda Rehman: ‘दादा साहेब फाल्के लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड’ से नवाजी जाएंगी यह दिग्गज एक्ट्रेस, अनुराग ठाकुर ने दी बधाई

Waheeda Rehman: वहीदा रहमान को फैंस किस कदर चाहते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस को दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा और इसकी अनाउंसमेंट खुद अनुराग ठाकुर ने की है।

0

Waheeda Rehman: वहीदा रहमान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में वह नाम है जो अपनी दमदार फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। निश्चित तौर पर फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन और दिग्गज अभिनेत्री की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस का नाम शुमार है। उनकी फिल्म और उनके काम को देखते हुए वहीदा को दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। अपनी एक्टिंग से जादू चलाने वाली और हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड मिला है। फिलहाल एक्ट्रेस के चाहने वालों के पैर जमीन पर नहीं हैं और दिग्गज अभिनेत्री सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। इस बात की जानकारी इनफॉरमेशन और ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्टर अनुराग ठाकुर ने दी है।

अनुराग ठाकुर ने कहीं ये बात

दरअसल अनुराग ठाकुर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “मुझे यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी और सम्मान महसूस हो रहा है कि वहीदा रहमान को भारतीय सिनेमा में अपनी बेहतरीन योगदान के लिए इस साल प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है।” इसके अलावा अनुराग ठाकुर ने एक लंबे पोस्ट को शेयर करते हुए वहीदा की फिल्मों में उनकी भूमिका के लिए तारीफ करते हुए नजर आए और उनकी उपलब्धियां को गिनाया। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस इस पर प्यार लुटा रहे हैं।

अपनी एक्टिंग से छाप छोड़ चुकी हैं वहीदा

गौरतलब है कि वहीदा अपनी एक्टिंग से लंबे समय तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर चुकी है। उन्होंने देवानंद से लेकर राजकुमार, सुनील दत्त के साथ कई फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं चेन्नई में जन्मी यह एक्ट्रेस तेलुगू फिल्म में भी नजर आ चुकी है। एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2021 में आई मराठी फिल्म स्टेरर गर्ल में नजर आई थी और वह अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में एक अमित छाप जोड़ चुकी है। वहीदा की हिट फिल्मों की बात करें तो वह प्यासा कागज, गाइड जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से अलग पहचान बना चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version