Home मनोरंजन कभी नशेड़ी तो कभी लवर बॉय बने Rashmika Mandanna के रूमार्ड बॉयफ्रेंड...

कभी नशेड़ी तो कभी लवर बॉय बने Rashmika Mandanna के रूमार्ड बॉयफ्रेंड Vijay Deverakonda, आज ही देखें उनकी टॉप 5 साउथ मूवीज

Rashmika Mandanna के रूमार्ड बॉयफ्रेंड Vijay Deverakonda आज अपना 35th बर्थडे मना रहे हैं। चलिए उनकी टॉप 5 मूवीज पर एक नजर डालते हैं।

0
Vijay Deverakonda

Vijay Deverakonda: आज साउथ फिल्मों की दुनियां में अपना जलवा बिखेरने वाले और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के रुमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। यहीं आपको बता दें, एक्टर ने अपने फिल्मी करियर में 1 उया 2 नहीं एक साथ कई बड़ी और हिट फिल्में दी हैं। तो, चलिए आज उनकी टॉप 5 फिल्मों पर एक नजर डालते हैं।

Vijay Deverakonda की टॉप 5 साउथ मूवीज

1. फैमिली स्टार

मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की यह रीसेंट फिल्म फैमिली स्टार इसी साल 5 अप्रैल 2024 में रिलीज़ हुई है। एक्टर की फील्म ने आते ही बड़े पर्दे पर धूम मचाना शुरू कर दिया था जिससे हर कोई उनकी इस फिल्म को काफी ज्या प्यार दे रहा है। यहीं आज अप भी इसे देख सकते हैं।

2. गीता गोविंदम

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की यह फिल्म गीता गोविंदम साल 2018 में रिलीज़ हुई थी। यहीं आपको बता दें, उनकी यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसने अपने इंट्रेस्टिंग प्लॉट से हर किसी का दिल जीत लिया है।

3. अर्जुन रेड्डी

2017 में रिलीज़ हुई यह फिल्म अर्जुन रेड्डी काफी धमाकेदार और एंटरटेनिंग है जिसमें विजय ने एक शराबी का रोल पले कर हर किसी के रौंगटे खड़े कर दिये थे। यहीं बात की जाए एक्टर के इस फिल्म की तो, अगर आप एक धांसू फिल्म देखने का सोच रहे हैं तो यह मूवी आपके लिए बेस्ट है।

4. महानती

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की इस महानती फिल्म में फैमिली कल्चर, लव एंगल और धमाकेदार एक्शन को दिखाया गया है। यहीं 2018 में रिलीज़ हुई इस फिल्म को आप अपनी फैमिली के साथ एंजॉय कर सकते हैं।

5. लाइगर

2022 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली विजय की यह फिल्म भी काफी शानदार और एंटरटेनमेंट से भरपूर है। हालांकि, फिल्म का जलवा सिनेमा घरों में नहीं दिखा लेकिन आपको एक नए कांसेप्ट को एंजॉय करने के लिए इसे एक बार तो जरूर देखना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version