Home मनोरंजन Watchman Part 3 On ULLU: वैलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है...

Watchman Part 3 On ULLU: वैलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है ये वेब सीरीज, सीन्स देख खो बैठेंगे आपा

0

Watchman Part 3 On ULLU: आजकल ओटीटी पर आए दिन कोई न कोई वेब सीरीज रिलीज होती है और फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बीच उल्लू पर रिलीज ‘वॉचमैन’ वेब सीरीज चर्चा में है। फैंस इस वेब सीरीज के पिछले दो पार्ट्स को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं वेब सीरीज का तीसरा पार्ट आज जारी किया गया। इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट का प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है।

वेब सीरीज में क्या है खास?

इस वेब सीरीज में कहानी एक वॉचमैन और तीन महिलाओं की है। दरअसल अमित एक रईस बिल्डिंग में चौकीदार है और वह वहां मौजूद महिलाओं को अपने जाल में फंसाने के लिए एक प्लानिंग बनाता है। पहले यह दिखाया गया था कि वह महिलाओं के पीछे हैं लेकिन ताजा रिलीज ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि वॉचमैन महिलाओं को फंसाने में कामयाब रहा। इस वेब सीरीज में क्या कुछ है खास इसके लिए आपको यह वेब सीरीज देखनी होगी।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस दिन रिलीज हो रही है वेब सीरीज

‘वॉचमैन’ वेब सीरीज में प्रिया गामरे सीन्स से तबाही मचा दी है। फैंस इस सीरीज को खूब पसंद कर रहे हैं। खास बात यह है कि वेब सीरीज का तीसरा पार्ट वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को रिलीज हो रहा है। प्रोमो शेयर करते हुए उल्लू ने लिखा, “नज़रो ने कहा सब कुछ, अब लफ्जों की क्या जरूरत है। उन्हें मालुम है हमें इश्क है, फिर अब कहने की क्या जरूरत है।” इस सीरीज में ही नहीं असल जिंदगी में भी प्रिया गामरे काफी बोल्ड हैं। इस वेब सीरीज के अलावा भी एक्ट्रेस कई वेब सीरीज में तहलका मचा चुकी हैं।

https://youtu.be/rJyJmxbGyOo

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version