Home मनोरंजन Atique Ahmed की हत्या का क्या है ‘मिर्जापुर सीरीज’ से कनेक्शन, जानें...

Atique Ahmed की हत्या का क्या है ‘मिर्जापुर सीरीज’ से कनेक्शन, जानें ट्विटर पर क्यों कर रही ट्रेंड?

0

Atique Ahmed: आज हर तरफ अतीक और अशरफ के हत्या के चर्चे हैं फिर वह चाहे सोशल मीडिया हो या गली – चौराहे। शनिवार की रात में तीन लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी थी। दोनों को प्रयागराज के एक हॉस्पिटल में मेडिकल चेकप के लिए ले जाया जा रहा था। इस हत्या के कुछ समय के बाद मिर्जापुर वेव सीरीज भी ट्विटर पर छा गया। लोग मिर्जापुर सीरीज की तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल करने लगें। वहीं कुछ लोगों ने ट्विटर अतीक अहमद के हत्या को इतना सर्च किया की मिर्जापुर सीरीज ट्रेंड करने लगा।

क्राइम थ्रिलिंग सीरीज किया ट्रेंड

मिर्जापुर वेब सीरीज हम सभी ने देखा है। इस सीरीज में कैसे ताबतोड़ गोलियां चलते हुए दिखाई देती हैं। इसकी कहानी भी बड़ी ही दिलचस्प है। ऐसे में कुछ उसी अंदाज में शनिवार की रात अतीक और अशरफ की भी हत्या हुई। हत्या के बाद लोगों के दिमाग में केवल मिर्जापुर सीरीज घूम रहा था।

कुछ इस तरफ से आए लोगों के रिएक्शन

https://twitter.com/AniketN_79/status/1647308987216588805?s=20

एक यूजर ने ट्विटर पर मिर्जापुर की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मिर्जापुर सीरीज में काम किए हुए सभी किरदार बखूबी से दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस यूजर ने कैप्शन में लिखा है कि ” अभी मिर्जापुर का तीसरा सीरीज आने में समय था इसलिए लोगों को यह ट्रीजर दिखाया गया है। वहीं इस सीरीज के साथ- साथ गुड्डू भईया का नाम भी काफी ट्रेंड में है। वहीं एक दूसरे यूजर ने ये लिखा है कि यह तो कुछ भी नहीं है असली मिर्जापुर तो यूपी में है।

जानिए कब रिलीज होगी मिर्जापुर 3

मिर्जापुर सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके बाद मिर्जापुर के दूसरे सीजन ने भी लोगों के दिलों पर खास जगह बनाई। ऐसे में अब लोग इसके तीसरे सीजन इंतजार भी बड़े ही बेसब्री से कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि तीसरे सीरीज की शूटिंग पूर्ण हो चुकी है। हालंकि इसके रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। माना जा रहा है कि इस साल ही यह सीरीज धमाल मचाने के लिए आ सकती है।

ये भी पढ़ें: Birth Anniversary: डायरेक्टर ने धक्के देकर Satish Kaushik को निकाला था ऑफिस के बाहर, बुरा वक्त याद कर रो पड़े थे अभिनेता

 

 

 

 

 

Exit mobile version