Home मनोरंजन Met Gala 2024 का इंतजार हुआ खत्म? जानें इसकी डेट, सख्त रूल्स,...

Met Gala 2024 का इंतजार हुआ खत्म? जानें इसकी डेट, सख्त रूल्स, थीम और अन्य डिटेल्स

Met Gala 2024 का इंतज़ार जल्द खत्म होने वाला है क्योंकि, अब इसके डेट, रूल्स और थीम का खुलासा कर दिया गया है।

0
Met Gala 2024
Met Gala 2024

Met Gala 2024: मेट गाला के इवेंट को लोग देखना पसंद ही नहीं हर साल उसके आने का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। अगर आप भी इस इवेंट क क्रेजी फैंस में से एक हैं तो, आपको बता दें मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) का इंतज़ार अब खत्म होने जा रहा है। हर साल यह इवेंट मई के पहले सोमवार को ऑर्गनाइज किया जाता है, इसी तरह इस बार भी यह इवेंट किया जाएगा जिससे आपको एक बार फिर वहां आए दिग्गज कलाकारों की झलकियां और उनके अतरंगी लुक्स देखने को मिलंगे। चलिए अब इसकी डेट, रूल्स और थीम के साथ-साथ सभी डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

कब है Met Gala 2024

अगर आप हर साल की तरह इस बार भी मेट गाला इवेंट के लिए अपनी नजरे जमाए बैठे हैं तो, आपको यह जानकर काफी खुशी होने वाली है कि इस साल मेट गाला 6 मई 2024 को न्यूयॉर्क सिटी के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम में सेलिब्रेट किया जाएगा। यहीं आपको बता दें, हर बार की तरह इस बार भी इवेंट के लिए मई के पहले सोमवार को ही चुना गया है।

कहां देख सकते हैं आप

यहीं आपको बताते चलें, हर बार की तरह इस बार भी मेट गाला को किसी और के द्वारा नहीं वोग द्वारा ही आयोजित किया गया है। और इस रेड कार्पेट इवेंट को आप यूट्यूब के साथ-साथ वोग के डिजिटल नेटवर्क पर भी देख सकते हैं।

क्या है इस बार की थीम

अगर आपके मन में यह जानके की बेताबी बढ़ रही है कि, इस बार मेट गाला की थीम क्या रखी गई है। तो बता दें, इस बार इवेंट की थीम “स्लीपिंग ब्यूटी: रीवेकनिंग फैशन” रखा गया है जो कॉस्टयूम इंडस्ट्री के स्प्रिंग एग्जिबिशन को दर्शाता है।

क्या काफी सख्त हैं रूल्स

यहीं अगर बात की जाए इवेंट के रूल्स की तो, आपको जानकार काफी हैरानी होगी कि, इस रेड कार्पेट इवेंट के दौरान फोन चलाना, ध्रूमपान करना सख्ती से मना है। और इस इवेंट में केवल 18 साल से उपर की हस्तियां ही शामिल हो सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version