Homeएंटरटेनमेंटब्रेकअप के बाद टूट गये थे विल स्मिथ, दर्द से उबरने के...

ब्रेकअप के बाद टूट गये थे विल स्मिथ, दर्द से उबरने के लिए बनाए थे कई महिलाओं के साथ संबंध

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वो अपनी बायोग्राफी को लेकर चर्चा में हैं जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई अहम बातों को शेयर किया है। स्मिथ ने अपनी बायोग्राफी में दावा किया है कि

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वो अपनी बायोग्राफी को लेकर चर्चा में हैं जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई अहम बातों को शेयर किया है। स्मिथ ने अपनी बायोग्राफी में दावा किया है कि गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद एक समय था जब उन्होंने इतनी महिलाओं के साथ संबंध बनाए कि वो बीमार पड़ गए। बता दें कि स्मिथ ने 1992 में शेरी ज़म्पिनो से शादी की और उसी साल बाद में उनका एक बेटा हुआ। हालांकि 1995 में उनका तलाक हो गया। 1997 में, उन्होंने एक्ट्रेस जैडा पिंकेट स्मिथ के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उनके दो बच्चे हैं- जेडन क्रिस्टोफर सायर स्मिथ और विलो केमिली रेन स्मिथ।

ब्रेकअप के बाद टूट गये थे विल स्मिथ


एक्टर ने अपनी बायोग्राफी में लिखा है कि मुझे राहत की सख्त जरूरत थी क्योंकि दिल टूटने की कोई दवा नहीं है, इसलिए मैंने खरीदारी और बड़े पैमाने पर संभोग के होम्योपैथिक उपचार का सहारा लिया। मैंने मेलानी के अलावा केवल एक महिला के साथ यौन संबंध बनाए थे। लेकिन ब्रेकअप के बाद.. मैं पूरी तरह से लकड़बग्घा का यहूदी बस्ती चला गया। मैंने बहुत सारी महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाए थे, और यह मेरे अस्तित्व के मूल के लिए इतना संवैधानिक रूप से असहनीय था कि मैंने संभोग करने के लिए एक मनोदैहिक प्रक्रिया विकसित की। यह सचमुच मुझे गदगद कर देगा और कभी-कभी मुझे उल्टी हो जाती थी। हालांकि, विल ने नोट किया कि ब्रेकअप के बाद गुस्से में ‘बड़े पैमाने पर संबंध’ बनाकर ठीक होने के उनके प्रयासों का कोई फायदा नहीं हुआ। इतने लोगों से संबंध बनाने के बाद भी उन्हें कोई मनचाही पार्टनर नहीं मिली।

यह भी पढ़े: सपना चौधरी की मजेदार लव स्टोरी

अपनी मां को लेकर भी किए कई खुलासे


उन्होंने आगे लिखा-  हालांकि, मुझे भगवान से उम्मीद थी कि यह खूबसूरत अजनबी ‘वह’ होगा जो मुझसे प्यार करेगा, जो इस दर्द को दूर करेगा। लेकिन हर बार मेरे हाथ निराशा लगी। मुझे मनचाही पार्टनर नहीं मिली। अपनी बायोग्राफी के अलावा विल YouTube सीरीज ‘बेस्ट शेप ऑफ माई लाइफ’ को लेकर भी सुर्खियों में रहे। उन्होंने इस सीरीज में अपनी मां के साथ हुए डोमेस्टिक वॉयलेंस का जिक्र किया था। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें इस बात का आज भी गिल्ट है कि वो अपने पिता के खराब बर्ताव से अपनी मां को बचा नहीं पाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं 

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -