Homeएंटरटेनमेंटरेसलर रवि दहिया का फैशन डेब्यू, Lakme Fashion Week पर जलवा बिखेरते...

रेसलर रवि दहिया का फैशन डेब्यू, Lakme Fashion Week पर जलवा बिखेरते आए नजर

टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करते हुए कुश्ती में भारत को एक अलग पहचान दिलाने वाले रवी दहिया ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया है जिसे देख हर किसी को गर्व महसूस हो रहा है। कुश्ती के मैदान से हटकर रवी दहिया ने रैंप वॉक पर अपना जलवा बिखेरा है। Lakme Fashion Week में इस बार रवि दहिया ने अपना जलवा बिखेरा और Showstopper की भूमिका में नज़र आए।

मशहूर फैशन डिजाइनर मोहम्मद मजहर की डिजाइन की हुई ड्रेस में रवि दहिया ने फैशन वीक में अपना डेब्यू किया। सिर्फ 23 साल के रवी दहिया ने इस बार जो देश के लिए टोक्यो ओलंपिक में मेडल जीता है, उससे हर कोई उनका फैन बन गया है। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा बढ़ गई है। अब इसी बीच लक्मे फैशन वीक में उन्हें शामिल किया गया है।

शो के डिजिटल शो-केस में रवि दहिया ने इंडो-बोहो रस्टिक स्टाइल आउटफिट पहना और वॉक किया।इसके अलावा उन्होंने फोटोशूट भी करवाया। Fashion Design Council of India द्वारा फेसबुक पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया गया है।अपने फैशन डेब्यू को लेकर रवि दहिया ने खुशी जताई।

रवी दहिया ने बताया कि इस तरह डिजाइनर कपड़े पहनकर रैंप पर चलने में भी उतना ही मजा आया जितना रेसलिंग के दौरान आता है। मोहम्मद मजहर एक शानदार डिजाइन है। जिन्होंने खाट से प्रेरणा लेते हुए यह आउटफिट डिजाइन किया है।

खुद फैशन डिजाइनर मोहम्मद मज़हर ने रवि दहिया के Showstopper बनने पर खुशी जताई और बताया कि उनके कलेक्शन के लिए रवि दहिया ही सबसे बेहतरीन चेहरा था। हम दोनों छोटे शहर से आते हैं, ऐसे में इस तरह का कलेक्शन उनके द्वारा इंटरनेशनल फोरम पर आना खास है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img