Home मनोरंजन ‘ये है मोहब्बतें’ फेम Krishna Mukherjee जल्द बनने वाली हैं दुल्हनिया, चल...

‘ये है मोहब्बतें’ फेम Krishna Mukherjee जल्द बनने वाली हैं दुल्हनिया, चल रही Beach Wedding की तैयारी

0

Krishna Mukherjee Wedding: ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘नागिन 3’ फेम कृष्णा मुखर्जी आज के समय में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी एक्टिंग और लुक से लोगों के दिलों पर राज करने वाली कृष्णा शादी के बंधन में बंधने वाली है। बता दें, 13 मार्च को कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड चिराज बाटलीवाला के साथ गोवा के बीच पर शादी करेंगी। इस शादी में दोनों के परिवार वाले और सभी करीबी मौजूद रहेंगे। बता दें, ये बीच वेडिंग बंगाली और पारसी रीति रिवाजों से होगा। इस खास मौके पर एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी बेहद एक्साइटेड हैं और अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट करती रहती हैं।

हो चुकी हैं शादी की सारी तैयारियां

बता दें, एक्ट्रेस सोमवार को सबसे पहले बंगाली रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर सभी अपडेट दे रही हैं। वहीं कुछ फोटोज को भी शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस व्हाइट एंड ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं इन फोटोज में कपल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। दोनों की जोड़ी की फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें, शनिवार यानी आज से शादी की रस्में शुरू होने वाली है। शाम के समय मेहंदी और संगीत के फंक्शन को जोरदार तरीकों से सेलिब्रेट किया जाएगा। वहीं रविवार के दिन दुल्हन को हल्दी लगेगी। ये सभी रस्में गोवा के बीच पर ही की जाएगी। सभी करीबी शादी में पहुंच रहे हैं।

Also Read: SHAH RUKH KHAN की नई फिल्म “जवान” का सीन हुआ लीक!‌ दमदार एक्शन देख फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

बेहद एक्साइटेड होकर एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज को शेयर किया है। इसके अलावा बेहद खूबसूरत कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि “सपने सच होते हैं। समुद्र में मेरा सोलमेट मिला और उसने मुझे समुद्र में एक यॉट पर प्रपोज़ किया। थैंक यू चिक्की इसे मेरे लिए इतना खास बनाने के लिए” ये तस्वीरें फैंस के बीच लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं लोग कॉमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस को न्यू लाइफ के लिए खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं।

Exit mobile version