Condom addiction in youth: कंडोम से नशा कर रहे युवा, ऐसे हुआ इस बात का खुलासा

Date:

Condom addiction in youth: नशा इंसान को बर्बाद करने के साथ-साथ उसकी लाइफ भी बर्बाद कर देता हैं। हम कई बार अपने आसपास ऐसी घटनाएं सुनते हैं जिसमें अपराधी नशे की लत में अपराध को अंजाम देता हैं। आज के समय में कई ऐसे केमिकल वाले प्रोडक्ट मार्केट में है जिस से नशा होता है। खांसी की दवाई, पेंट, टायर के पंचर जोड़ने वाली ट्यूब और नेल पॉलिश का भी नशा करने में इस्तेमाल किया जा रहा है। अब इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल के एक युवा ने कंडोम का नशा किया हैं।

कंडोम का नशा

कंडोम की अचानक बढ़ती बिक्री से मार्केट में कंडोम खत्म हो गए हैं। क्योंकि युवा कंडोम से नशा कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में युवाओं के बीच कंडोम का नशा काफी पॉपुलर हो गया हैं। मार्केट से फ्लेवर कंडोम खरीद कर 1 घंटे तक गर्म पानी में भिगो कर रख देते हैं। उसके बाद उसे पी लेते हैं। करीब 10 से 12 घंटे तक उसका नशा रहता है। इस बात का खुलासा एक विद्यार्थी ने किया है। कंडोम की बिक्री अधिक होने के कारण दुकानदार ने उस स्टूडेंट से पूछा तो उसने कहा कि वह नशा करने के लिए रोजाना कंडोम खरीदता है।

Also Read: Homosexual Virus: समलैंगिकों में वायरस फैलने की अफवाह या सच्चाई? गलतफहमी से बचें

कैंसर का कारण

दुकानदार ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि पहले दिन में कंडोम के बस तीन से चार पैकेट ही बिकते थे। लेकिन आज दुकानों में फ्लेवर कंडोम का एक भी पैकेट नहीं बचा है। इस पर ध्यान देते हुए केमिस्ट्री के टीचर नूरुल के मुताबिक फ्लेवर कंडोम से नशा करने से जहरीले कंपाउंड्स हो सकते हैं जो कैंसर का कारण बन सकते हैं। अब युवाओं को इस से नशा करना अच्छा लग रहा है लेकिन आगे चलकर कई सारी गंभीर बीमारियों का शिकार हो सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

Somalia Terror Attack: सोमालिया में बड़ा आतंकी हमला, 10 से ज्यादा लोगों की मौत

Somalia Terror Attack: अफ्रीका महाद्धीप के सोमालिया में एक...

Janmashtami: जन्माष्टमी के मौके पर बांके बिहारी मंदिर में मची भगदड़, मंगला आरती के दौरान हुआ हादसा

Janmashtami: कृष्ण नगरी मथुरा वृंदावन के विश्व प्रसिद्ध ठाकुर...