Homeहेल्थतेलांगना मे कहर बनकर टूट रहा कोरोना

तेलांगना मे कहर बनकर टूट रहा कोरोना

देश और दुनिया में कोरोना के मामले कम जरूर हुए हैं लेकिन कोरोना पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। यही कारण है कि, दुनिया के कई हिस्सों में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं तो वहीं कुछ हिस्सों में कोरोना के मामले कम भी हुए हैं। भारत के तेलांगना में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। तेलंगाना के खम्मम जिले के सरकारी रेजीडेंशियल स्कूल की 28 छात्राओं के कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। जिससे हड़कंप मच गया है।

ये भी पढ़ें

तेलांगना में बढ़े कोरोना के मामले

तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री टी. हरीश राव ने जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को फोन किया और संक्रमित छात्राओं की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में जानकारी ली। इस घटना के बाद पीड़ित लड़कियों को उनके घर भेज दिया गया है। इसके साथ ही नोएडा में कोरोना भी कोरोना के मामले बढ़ने की खबर सामने आयी है। नोएडा में एक ही दिन एक ही परिवार के छह सदस्यों समेत कोरोना के आठ मामले सामने आए हैं। जिससे हड़कंप मच गया है।

भारत में कोरोना के मामले

भारत में अगर कोरोना के मामलों की अगर बात करें तो  भारत ने पिछले 24 घंटे में 8,488 नए कोरोना वायरस के मामले दर्ज किए। यह आंकड़ा 538 में सबसे कम है। इसके साथ ही भारत में मामलों की कुल संख्या 3 करोड़ 45 लाख 18 हजार 901 हो गई है, जबकि सक्रिय मामले घटकर 1,18,443 हो गए, जो 534 दिनों व मार्च 2020 के बाद सबसे कम हैं। वहीं, देश में रोज का पॉजिटिविटी रेट 1.08 प्रतिशत है, जो पिछले 49 दिनों से 2 प्रतिशत से कम है। भारत में कुल वैक्सीनेशन आंकड़ा अब 1,16,87,28,385 पार कर चुका है। जिससे देश में कोरोना का मामले कम हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -