Homeहेल्थCoronavirus: दिल्ली में टूटा कोरोना का कहर, 1 दिन में आए चौंका...

Coronavirus: दिल्ली में टूटा कोरोना का कहर, 1 दिन में आए चौंका देने वाले मामले सामने

Coronavirus: दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। जिसके कारण लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 1,354 नए कोविड मामले दर्ज किए गए क्योंकि हाल के महीनों में सकारात्मकता दर पहली बार सात प्रतिशत के स्तर को छू गई। पिछले 24 घंटे में एक व्यक्ति की कोविड से मौत हो गई। इस समय कोरोना की दर 7.64 प्रतिशत है।  पिछले कुल 17,732 परीक्षण किए गए और 1,354 सकारात्मक लौटे। कुल 1,486 घंटे में लोग कोरोनावायरस संक्रमण से ठीक हुए। दिल्ली ने 5.97 प्रतिशत की सकारात्मकता दर के साथ 1,414 मामले दर्ज किए थे। रविवार को 1,485 मामले सामने आए हैं और कोविड के कारण कोई मौत नहीं हुई, जबकि सकारात्मकता दर 4.89 प्रतिशत थी। राज्य में कुल सक्रिय मामलों की संख्या 5,853 है। आपको बता दें, मंगलवार को 1,414 मामले दर्ज किए गए थे, वहीं संक्रमण दर 5.97 फीसदी थी।

ये भी पढ़ें वास्तु शास्त्र के अनुसार सफलता और रोजगार के शुभ अवसर पाने के लिए इन बातों का रखें खास ध्यान

इससे पहले सोमवार को 1,076 मामले दर्ज किए गए थे, जबकि संक्रमण दर 6.42 फीसदी थी। वहीं, रविवार को 1,485 नए मामले सामने आए थे, जबकि संक्रमण दर 4.89 फीसदी दर्ज की गई थी। इस तरह कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र के कोरोना के मामलों की अगर बात करें तो  मुंबई में भी पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस के नए मामले सामने आए हैं। कोरोना के 117 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जो कि पिछले दो महीने में सबसे ज्यादा हैं। इससे पहले मुंबई में 24 फरवरी को एक दिन में 119 मामले दर्ज किए गए थे। वहीं, पॉजिटिविटी रेट 1.66 दर्ज की गई है। इस तरह महाराष्ट्र में कोरोना के मामले भी लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -