Homeख़ास खबरेंअहमदाबाद में भीषण सड़क हादसा, मौके पर ही 5 लोगों ने तोड़ा...

अहमदाबाद में भीषण सड़क हादसा, मौके पर ही 5 लोगों ने तोड़ा दम, 3 गंभीर रूप से घायल

गुजरात के अहमदाबाद जिले के वलाना गांव के पास शनिवार तड़के एक टैंकर और वैन की भीषण टक्कर हो गई। जिसकी वजह से पांच लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

गुजरात के अहमदाबाद जिले के वलाना गांव के पास शनिवार तड़के एक टैंकर और वैन की भीषण टक्कर हो गई। जिसकी वजह से पांच लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि  दुर्घटना सुबह करीब पांच बजे वतन को भावनगर से जोड़ने वाली सड़क पर हुई।

गलत साइड गाड़ी चलाने की वजह से हुआ एक्सीडेंट

दुर्घटना की जानकारी देते हुए कोठ पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि वैन में आठ लोग आणंद जिले के खंभात जा रहे थे। वैन सड़क के गलत साइड पर जा रही थी तभी वलाना गांव के पास एक टैंकर ने टक्कर मार दी।घटना के बाद ही सड़क पर चीख-पुकार मच गई। लोगों ने तुरंत हमें सूचना दी। सूचना मिलने के बाद ही हमने बचाव का काम शुरू कर दिया। उन्होंने आगे बताया कि घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने दम तोड़ दिया। दुर्घटना में तीन अन्य घायल हो गए। खंभात के एक अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है। मृतकों में दो महिलाएं शामिल हैं। उन्होंने कहा कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि क्षतिग्रस्त वैन से शव निकालने में घंटों लग गए। दुर्घटना के बाद शवों की शिनाख्त करने में बहुत मुश्किल हो रही है।

यह भी पढ़े: केरला के पथानामथिट्टा जिले में लगातार हो रही बारिश के कारण सरकार ने सबरीमाला तीर्थयात्रा पर लगाई रोक

अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज


अधिकारी ने बताया कि खंभात के एक अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है। घायलों की हालत भी गंभीर चल रही है। अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस मौके पर अपना काम कर रही है। गौरतलब है कि देश में एक्सीडेंट के मामले बढ़ते जा रहे हैं। गलत साइड गाड़ी चलाना और ओवर स्पीड गाड़ी चलाना दोनों की वजह से ही सबसे ज्यादा एक्सीडेंट हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -