Homeख़ास खबरेंAam Aadmi Party: 'आप' का आरोप-प्रत्यारोप, चुनावों के लिए कार्यक्रम करने से...

Aam Aadmi Party: ‘आप’ का आरोप-प्रत्यारोप, चुनावों के लिए कार्यक्रम करने से रोक रही भाजपा

Aam Aadmi Party: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर अपनी तैयारियां कर रहे हैं। एक तरफ आम आदमी पार्टी की सरकार है तो दूसरी तरफ भाजपा। दोनों ही पार्टी गुजरात में अपनी सत्ता कायम रखने के लिए पूरा जोर लगा रही है। भाजपा नेताओं का कहना है कि गुजरात अपने आप में एक आदर्श राज्य है। यहां किसी दूसरी पार्टी की दाल नहीं गलने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी भी भाजपा पर प्रत्यारोप करती रही है।

हार जीत तो होती रहती है- केजरीवाल

बताया जा रहा है कि भाजपा आम आदमी पार्टी को गुजरात में राजनीतिक कार्यक्रम करने से रोक रही है और मीडिया को भी धमकाया जा रहा है। मीडिया से कहा जा रहा है कि वह आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम ना दिखाएं और कार्यक्रम के लिए स्थान उपलब्ध ना होने दें। अब इस बात पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि इस तरह विरोधी पक्षों को कार्यक्रम करने से रोकना ठीक नहीं है, आप अपने कार्यक्रम कीजिए। बाकी सभी पार्टियों को कार्यक्रम करने दीजिए। हार-जीत तो लगी रहती है, इस तरह लोगों को धमकाना भी सही नहीं है।

Also Read: Multiplex: तीन दशक बाद घाटी में फिर से शुरू किया मल्टीप्लेक्स, आज से की स्क्रीनिंग

सभा स्थल मालिकों को धमकाया

अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट को हजार से भी अधिक लोगों ने भी ट्वीट किया है। सोशल मीडिया पर इस ट्वीट की काफी सराहना की जा रही है। आम आदमी पार्टी के वर्कर ईशुदान गडवी ने अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट से ट्वीट किया है कि गुजरात में अब तक टीवी मीडिया को धमकाकर हमारे प्रवक्ताओं को डिबेट से रोक रही भ्रष्ट भाजपा अब केजरीवाल का बड़ौदा में कार्यक्रम ना हो, इसलिए 13 से ज्यादा सभा स्थल मालिकों को जगह ना देने से धमकाकर बुकिंग कैंसिल करवा दी है। बता दें कि इस साल गुजरात में विधानसभा के चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा आमने सामने खड़ी है।

Also Read: African Conflicts: चीन के हथियारों की बिक्री से अफ्रीकी देशों में बढ़ा संघर्ष, विस्थापित होने पर मजबूर हो रहे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -