Homeख़ास खबरेंAAP Janpratinidhi Sammelan: पार्टी के शक्ति प्रदर्शन में 'ऑपरेशन लोटस' के तहत...

AAP Janpratinidhi Sammelan: पार्टी के शक्ति प्रदर्शन में ‘ऑपरेशन लोटस’ के तहत बीजेपी को घेरने की तैयारी

AAP Janpratinidhi Sammelan: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल इस समय बीजेपी को घेरने की तैयारी में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी दिल्ली में बीजेपी के खिलाफ शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है। पार्टी का दिल्ली में राष्ट्रीय जन प्रतिनिधि का पहला सम्मेलन है। इस सम्मेलन की अध्यक्षता दिल्ली के मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल करने वाले हैं। राष्ट्रीय जन प्रतिनिधि सम्मेलन का मुख्य मकसद ऑपरेशन लोटस को लेकर बीजेपी को घेरना है।

पार्टी का पहला राष्ट्रीय सम्मेलन

इस सम्मेलन को लेकर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि आज देश के लिए ऐतिहासिक दिन है। ‘आप’ के पहले राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन हो रहा है जिसमें पूरे देश से आपके सभी जनप्रतिनिधि शामिल होंगे। मनीष सिसोदिया ने आगे लिखा कि राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल सभी का जनता के प्रति अपना कर्तव्य पालन में देश को नंबर 1 बनाने के मिशन को आगे बढ़ाने के लिए मार्गदर्शन करेंगे।

Also Read- Johnson & Johnson: अब बाजार में नहीं मिलेगा जॉनसन बेबी पाउडर, कंपनी का लाइसेंस हुआ रद्द

इंदिरा गांधी स्टेडियम से शुरू किया सम्मेलन

इस सम्मेलन में पार्टी के सांसद विधायक से लेकर देशभर के प्रधान शामिल हुए हैं। सुबह 10 बजे से दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम से इस सम्मेलन को शुरू किया गया। इससे मेला में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल देश भर में चल रहे ऑपरेशन लोटस के साथ ही अपनी पार्टी के विस्तार और संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा करने वाले हैं। आज सुबह करीब 11:30 बजे अरविंद केजरीवाल सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

Also Read- SAFF Womens Championship: लड़कियों ने शॉर्ट्स क्यों पहने हुए हैं, लेगिंग क्यों नहीं, आपत्ति जताने के बाद पाकिस्तानी पत्रकार की जमकर खिंचाई

दिल्ली, गोवा, पंजाब के विधायक होंगे शामिल

इस सम्मेलन में अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में दिल्ली के 62 विधायक, पंजाब के 92 विधायक, गोवा के दो विधायक और दिल्ली पंजाब के 10 राज्य सभा सांसद, देशभर के पार्षद, जिला पंचायत सदस्य, चेयरमैन, मेयर, ब्लाक प्रमुख समेत तमाम जनप्रतिनिधि शामिल होंगे। आप का आरोप है कि दिल्ली बीजेपी में अरविंद केजरीवाल सरकार और पंजाब में भगवंत मान सरकार को गिराना चाहती है इसीलिए बीजेपी विधायकों को ऑफर दे रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -