America: अमेरिका के वर्जीनिया शहर में एक बार फिर दिल दहलाने वाला नजारा सामने आया है। बता दें कि वर्जीनिया के चेसापीक स्थित वॉलमार्ट स्टोर में गोलीबारी का नजारा देखने को मिला। इस गोलीबारी में 10 लोगों की जान जा चुकी है। वर्जीनिया शहर में देर शाम हुई इस घटना के आरोपी को पुलिस ने मार गिराया है। चेशापिक पुलिस विभाग का कहना है कि, मृत्यु और घायलों की संख्या अभी भी स्पष्ट नहीं है और बढ़ सकती हैं।

शूटर को मार गिराया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसा,र वॉलमार्ट स्टोर में फायरिंग की सूचना देने वाला कॉल मंगलवार को रात 10:12 पर आया था। इस घटना के बाद पुलिस डिपार्टमेंट का कहना है कि करीब 10 लोगों की मौत हुई है और कई लोग घायल हैं। पुलिस अभी भी स्टोर की छानबीन कर रही है और उनका मानना है कि गोलीबारी करने वाला शूटर मारा गया है। इसके साथ पुलिस ने अभी लोगों को इमारत से दूर रहने के लिए कहा है।

Also Read: Nepal Election 2022: नेपाल के PM शेर बहादुर देउबा ने लगातार 7वीं बार हासिल की जीत, विपक्षी उम्मीदवार को भारी मतों से दी मात

कोलोराडो के नाइट क्लब में हुई थी फायरिंग

बता दें कि, अमेरिका में मास शूटिंग का सिलसिला जारी है आए दिन अमेरिका में किसी ना किसी शहर में सामूहिक फायरिंग की खबरें आती रहती हैं। कुछ दिन पहले कोलोराडो के नाइट क्लब में भी गोलीबारी की घटना सामने आई थी। कोलोराडो के नाइट क्लब में हुई गोलीबारी में 5 लोगों की मौत हो गई थी वही 18 लोग घायल थे।

राष्ट्रपति जो बाइडन ने जताया दुख

इस घटना के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने दुख जताया। उन्होंने कहा कि अनारिका नफरत को भी बर्दाश्त नहीं करेगा और ना ही करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि एलजीबीटी लोगों के खिलाफ हिंसा में योगदान देने वाली असमानता को दूर करना ही उनकी सरकार का उद्देश्य है और वह नफरत को बर्दाश्त नहीं कर सकते।

Also Read: Sajid Khan Birthday: 15 साल की उम्र में हवालात की सैर कर चुके हैं साजिद खान, जानिए किस कारण गए थे जेल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version