Amit Shah On Congress Protest: काले कपड़ों में प्रदर्शन पर अमित शाह ने कांग्रेस को घेरा, राम जन्मभूमि का जिक्र कर कही ये बात

Date:

Amit Shah On Congress Protest: नेशनल हेराल्ड केस की जांच को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस को जांच में सहयोग करना चाहिए।

कांग्रेस ने देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर आज विरोध प्रदर्शन किया था। जिसके बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कई नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। इस मामले पर गृह मंत्री अमित शाह की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि जिम्मेदार पार्टी होने के नाते कानून का पालन करना चाहिए। हर रोज ये लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।

अमित शाह ने कहा कि मेरा मानना है कि गुपचुप तरीके से कांग्रेस ने अपना मामला आगे बढ़ाया। कांग्रेस ने आज ही क्यों प्रदर्शन किया, आज तो ईडी ने कोई पूछताछ भी नहीं की। दरअसल आज ही के दिन प्रधानमंत्री ने बहुत शांति पूर्ण तरीके से राम मंदिर का समाधान किया था, लेकिन कांग्रेस ने आज का दिन विशेषकर काले कपड़ों में आकर बता दिया कि हम राम जन्मभूमि का विरोध कर रहे हैं।

“कानून का सबको सम्मान करना चाहिए”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विरोध के लिए इस दिन को चुना और काले कपड़े पहने क्योंकि वे अपनी तुष्टिकरण की राजनीति को और बढ़ावा देने के लिए संदेश देना चाहते थे। जहां तक ईड़ी का सवाल है कि कानून का सबको सम्मान करना चाहिए। तुष्टिकरण की नीति कांग्रेस और देश के लिए अच्छी नहीं है। कांग्रेस को ईडी की जांच में सहयोग करना चाहिए। शिकायत के आधार पर मामला चल रहा है। देश में कानून-व्यवस्था की स्थिति का सभी को सम्मान करना चाहिए।

Also Read: CM Mamata Meets PM Modi: दिल्ली में सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से की मुलाकात, इन मुद्दों पर दीदी ने रखी अपनी बात

सीएम योगी ने भी साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सैकड़ों वर्ष से हर भारतीय को इस दिन का इंतजार था, रामजन्म भूमि के निर्माण का कार्यदिवस, भारतीय न्यायालय के सम्मान का विषय, सैकड़ों वर्षों से हर भारतीय को इस दिन का इंतजार था। 5 अगस्त 2020 को भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हुआ। इस दिवस पर भारत की आस्था को अपमानित करने वाला कांग्रेस के नेताओं का आंदोलन अत्यंत निंदनीय है। लेकिन अयोध्या दिवस के दिन काले कपड़ों में कांग्रेस का यह आचरण फिर जगजाहिर हुआ है। ये भारत के लोकतंत्र का अपमान है। कांग्रेस के आचरण को कोई भी भारतीय स्वीकार नहीं करता है।

Also Read:  Vice Presidential Election 2022: उपराष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा का पक्ष हुआ और मजबूत, अब TRS करेगी समर्थन

कांग्रेस ने किया था प्रदर्शन

बता दें कि, आज कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं ने महंगाई, आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी में बढ़ोतरी और बेरोजगारी का विरोध करते हुए काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन किया है। पार्टी अपने नेताओं को निशाना बनाने के लिए सरकार द्वारा केंद्रीय जांच एजेंसियों के कथित दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए भी विरोध कर रही है। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सहित कई वरिष्ठ नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। हालांकि करीब 6 घंटे बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related