Homeपॉलिटिक्सJammu Kashmir News: श्रीनगर जामिया मस्जिद को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने मनोज...

Jammu Kashmir News: श्रीनगर जामिया मस्जिद को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने मनोज सिन्हा से किया सवाल, कहीं ये बातें

असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू कश्मीर में करीब तीन दशकों के बाद सिनेमा हॉल्स की हुई वापसी के बहाने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से श्रीनगर जामिया मस्जिद को लेकर सवाल किया है। असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा, "सर @manojsinha_ आपने शोपियां और पुलवामा में सिनेमा हॉल खोले हैं, लेकिन श्रीनगर जामिया मस्जिद हर शुक्रवार को बंद क्यों है, कम से कम दोपहर के मैटिनी शो के दौरान इसे बंद न करें।"

Srinagar Jamia Masjid: जम्मू कश्मीर में करीब तीन दशकों के बाद सिनेमा हॉल्स की वापसी हुई है। मंगलवार को उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने दक्षिण कश्मीर के दो जिलों शोपियां और पुलवामा में मल्टीपर्पज सिनेमा हॉल का उद्घाटन किया। मल्टीपर्पज सिनेमा हॉल के उद्घाटन के मौके पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा, आज जम्मू-कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश के लिए एक ऐतिहासिक दिन है। पुलवामा और शोपियां में बहुउद्देश्यीय सिनेमा हॉल फिल्म स्क्रीनिंग, सूचना और युवाओं के कौशल से लेकर सुविधाएं प्रदान करेंगे। बता दें कि इस कार्यक्रम को देखने के लिए प्रदेश के विभिन्न इलाकों के छात्र, युवा और पुलवामा और एमसी शोपियां में नए बहुउद्देशीय सिनेमा हॉल में एकत्र हुए। वहीं इस सबके बीच एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान सामने आयो है।

आपको बता दें कि आज यानी मंगलवार को असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू कश्मीर में करीब तीन दशकों के बाद सिनेमा हॉल्स की हुई वापसी के बहाने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से श्रीनगर जामिया मस्जिद को लेकर सवाल किया है। असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा, “सर @manojsinha_ आपने शोपियां और पुलवामा में सिनेमा हॉल खोले हैं, लेकिन श्रीनगर जामिया मस्जिद हर शुक्रवार को बंद क्यों है, कम से कम दोपहर के मैटिनी शो के दौरान इसे बंद न करें।”

यह भी पढ़ें: Rajasthan: तूल पकड़ रहा सत्रावसान का मामला, बीजेपी के धरने को गहलोत ने बताया नाटक

बहरहाल, असदुद्दीन ओवैसी के ट्वीट के बाद इस विषय पर चर्चाओं का बाजार गर्म होता जा रहा है। गौरतलब है कि अगस्त 2019 से श्रीनगर जामिया मस्जिद अधिकतर वक्त बंद ही रही है। जानकारी के मुताबिक, कोरोना वायरस संक्रमण के कारण भी इसे बंद रखा गया था। हालांकि असदुद्दीन ओवैसी से पहले कश्मीर के सबसे बड़े धार्मिक संगठन मुत्ताहिदा मजलिस-ए-उलमा ने जम्मू कश्मीर प्रशासन से श्रीनगर जामिया मस्जिद में जुमे की नमाज पढ़ने की अनुमति देने का आग्रह किया था। जुलाई महीने में अंजुमन औकफ जामिया मस्जिद ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मजिस्ट्रेट और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मस्जिद आए थे और उन्होंने कहा कि मस्जिद में जुमे की नमाज की अनुमति नहीं दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Ather Energy Electric स्कूटर की बढ़ी डिमांड, 867% तक बढ़ी सेल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -