Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशBharat Jodo Yatra: 'भारत जोड़ो यात्रा' पर भूपेंद्र चौधरी ने मारा ताना,...

Bharat Jodo Yatra: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर भूपेंद्र चौधरी ने मारा ताना, पाकिस्तान के कराची और ढाका से शुरू करते यात्रा

Bharat Jodo Yatra: बीजेपी के यूपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कांग्रेस राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर तंज कस दिया है। भूपेंद्र चौधरी ने राहुल गांधी की यात्रा पर बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी को यात्रा पाकिस्तान से निकालनी चाहिए। भारत के बंटवारे का कांग्रेस को जिम्मेदार बताते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि देश उनके परदादा के समय ही टूट चुका था। अब इसको जोड़ने की बात करने वालों को देश की एकता के लिए काम करना चाहिए। कांग्रेस सांसद और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव 2022 से पहले भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की है। इस यात्रा के जरिए लोगों से कनेक्ट करने का प्रयास कर रहे हैं।

कराची और ढाका से शुरू करनी चाहिए यात्रा

अब इस यात्रा को लेकर भाजपा के हमले भी तेज हो गए हैं। बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि भारत को जोड़ने की जो बात करते हैं, वह भारत उनके दादा और परदादा के समय ही टूट चुका था। तो किस भारत को जोड़ने की बात करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर राहुल गांधी को जरा सेंस होता है उन्हें अपनी यात्रा कन्याकुमारी से नहीं बल्कि कराची, ढाका से निकालनी चाहिए। क्योंकि वह हिस्सा टूटे हिंदुस्तान का हिस्सा है। यह हिंदुस्तान का अभिन्न अंग रहा है।

1947 के बाद नहीं हुआ बंटवारा

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि यहां पर पार्टी की स्थिति के बारे में हम क्या कहें। आप खुद भी देख सकते हैं। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कहा गया कि 1947 में भारत का विभाजन हुआ था उसके बाद से देश का बंटवारा नहीं हुआ। अगर कांग्रेस को यात्रा निकाली है तो पाकिस्तान और बांग्लादेश से निकालनी चाहिए क्योंकि 1947 के बंटवारे के बाद यही अलग हुए थे।

Also Read: Project Cheetah: पीएम मोदी ने अफ्रीकी चीतों का किया स्वागत, भारत में बाघों की दुनिया की 75% आबादी

भारत जोड़ो यात्रा का आज दसवां दिन

बता दें कि कांग्रेस की 3570 किलोमीटर लंबी और 150 दिन तक चलने वाली यह पदयात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से 7 सितंबर को शुरू की गई थी। इस दौरान 12 राज्य एवं 2 केंद्र शासित प्रदेशों का दौरा किया जाएगा। आज 17 सितंबर को इस यात्रा का दसवां दिन है। इसी बीच राहुल गांधी ने कल शुक्रवार रात को करुनागप्पल्ली के समीप अध्यात्मिक गुरु माता अमृतानंदमई के आश्रम में उनसे मुलाकात की थी।

Also Read: Rajasthan: सिरोही जिले के दौरे पर उपस्थित नहीं हुए आबूरोड सीबीईओ, शिक्षा मंत्री ने तीन सदस्य मेडिकल बोर्ड का गठन किया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -