Homeख़ास खबरेंBharat Jodo Yatra: 11वें दिन सैकड़ों कांग्रेस समर्थकों संग सड़कों पर दिखे...

Bharat Jodo Yatra: 11वें दिन सैकड़ों कांग्रेस समर्थकों संग सड़कों पर दिखे राहुल गांधी, आगे बढ़ रही है यात्रा

Bharat Jodo Yatra: पार्टी की नींव को मजबूत करने की कवायद में जुटी कांग्रेस (Congress) पूरे देश में 7 सितंबर से भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) की शुरुआत कर चुकी है। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक 3000 से अधिक किलोमीटर का सफर तय कर रहे हैं। आज 18 सितंबर को इस यात्रा का ग्यारहवां दिन है। आज राहुल गांधी के साथ रमेश चेन्नीथला, के मुरलीधरन, कोडिकुन्निल सुरेश, के सी वेणुगोपाल और वी डी सतीशन सहित कई वरिष्ठ नेता नजर आए हैं। इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता और भीड़ भी नजर आ रही हैं।

जमकर हमलावर रहते हैं राहुल गांधी

इस बारे में वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने जानकारी दी है। उन्होंने कहा, “आज सुबह 6:30 बजे हरिपद से शुरू हुई। भारत और प्रदेश के यात्री 13 किलोमीटर की दूरी चलकर सुबह के विश्राम के लिए ओट्टाप्पना के श्री कुरुत्तु भगवती मंदिर में रुकेंगे। उसके बाद कुट्टनाड और पड़ोसी जिले के किसानों के साथ बातचीत करेंगे।”

वहीं राहुल गांधी ने शनिवार को पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, “8 चीते तो आ गए, अब ये बताइए,8 सालों में 16 करोड़ रोज़गार क्यों नहीं आए?” युवाओं की है ललकार, ले कर रहेंगे रोज़गार।

Also Read: Project Cheetah: पीएम मोदी ने अफ्रीकी चीतों का किया स्वागत, भारत में बाघों की दुनिया की 75% आबादी

काफी खास है कांग्रेस की यह ‘भारत जोड़ो यात्रा’

बता दें कि कांग्रेस की 3570 किलोमीटर लंबी और 150 दिन तक चलने वाली यह पदयात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से 7 सितंबर को शुरू की गई थी। इस दौरान 12 राज्य एवं 2 केंद्र शासित प्रदेशों का दौरा किया जाएगा। आज 17 सितंबर को इस यात्रा का ग्यारहवां दिन है। इसी बीच राहुल गांधी ने शुक्रवार रात को करुनागप्पल्ली के समीप अध्यात्मिक गुरु माता अमृतानंदमई के आश्रम में उनसे मुलाकात की थी। । कांग्रेस ने अपनी इस यात्रा में 60 कंटेनरों को विशेष रूप से रहने के लिए तैयार किया है। इन कंटेनरों में कांग्रेस के यात्री अपनी रात बिताएंगे। कन्याकुमारी से शुरू हुई यह यात्रा करीब 150 दिनों के बाद कश्मीर में खत्म होगी। इस यात्रा से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं।

Also Read: Rajasthan: सिरोही जिले के दौरे पर उपस्थित नहीं हुए आबूरोड सीबीईओ, शिक्षा मंत्री ने तीन सदस्य मेडिकल बोर्ड का गठन किया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -