- विज्ञापन -

Latest Posts

Bharat Jodo Yatra: MP में राहुल गांधी की ताल से ताल मिलाती दिखीं स्वरा भास्कर, बनी यात्रा का हिस्सा

Bharat Jodo Yatra: कन्याकुमारी से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा को आज 85 पूरे हो गए हैं। बता दें कि, 1 दिन के ब्रेक के बाद भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से निकलकर आगे बढ़ गई है। भारत जोड़ो यात्रा में अब तक 36 दिलों से गुजर चुकी है बता दें कि अब इस यात्रा को श्रीनगर तक पहुंचने के लिए 1209 किलोमीटर की दूरी तय करना बाकी है।

4 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करेगी

मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा ने 23 नवंबर को प्रवेश किया था वही गुरुवार को इस यात्रा का मध्यप्रदेश में नौवां दिन है। अब यह यात्रा घटि्टया से आगे बढ़ चुकी है, यह यात्रा अब आगरा मालवा होते हुए 4 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करेगी। बता दें कि, मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में सभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी ने महाकाल मंदिर में जा कर पूजा भी की थी इसी बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का हिसा भी बनी है।

Also Read: G20 की अध्यक्षता संभालते ही बोले PM Modi- ‘एकता की भावना को बढ़ावा देने में काम करेगी यह थीम’

यात्रा का हिस्सा बनी स्वरा भास्कर

बता दें कि, बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। स्वरा भास्कर और राहुल गांधी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। स्वरा भास्कर को कई बार केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए देखा गया है ऐसे में उनका राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होना लाजमी है।

कई फ़िल्मी स्टार हुए शामिल

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि कोई फिल्मी स्टार राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बना है स्वरा भास्कर से पहले भी टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई, रिया सेन, आकांक्षा पुरी, पूजा भट्ट के साथ अमोल पालेकर जैसे कई फिल्मी स्टार्स राहुल गांधी की इस रैली में शामिल हुए हैं।

Also Read: Digital Rupee और Cryptocurrency में क्या है अंतर, जानिए कितनी अलग…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल