Homeख़ास खबरेंAryan Khan Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की गाड़ी के ड्राइवर...

Aryan Khan Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की गाड़ी के ड्राइवर का बयान दर्ज

शाहरुख खान की गाड़ी के ड्राइवर का बयान दर्ज कराने के बाद NCB ने एक और अहम गिरफ्तारी की है. इस मामले में अब तक आर्यन खान समेत 19 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में मुंबई की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की गाड़ी के ड्राइवर का बयान दर्ज किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी के कार्यालय में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की गाड़ी के ड्राइवर का बयान दर्ज किया गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस ममाले में अपना बयान दर्ज करवाने चालक खुद एनसीबी के कार्यालय पहुंचा. जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने उसका बयान दर्ज किया. चालक का बयान लेने के बाद उसे वहां से जाने दिया गया. मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक शनिवार देर रात गोरे गांव समेत मुंबई के उपनगरों में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरोके ने सघन छापेमारी की है. बता दें कि शुक्रवार रात सांताक्रूज इलाके से शिवराज रामदास नाम के एक और व्यक्ति को भी ड्रग्स की जब्ती के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के द्वारा गिरफ्तार किया गया है.

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को इस मामले में बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि क्रूज ड्रग्स पार्टी में एक आरोपी महिला सैनिटरी नैपकिन में ड्रग्स छुपा कर लाई थी. ड्रग एजेंसी ने ड्रग्स-ऑन-क्रूज केस के संबंध में फिल्म निर्माता इम्तियाज़ खत्री को बुलाया है, और 11 अक्टूबर को एजेंसी के सामने आने के लिए कहा है. एनसीबी ने शनिवार को अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्राइवर पर भी सवाल उठाया, जिसे मुंबई तट से एक क्रूज जहाज पर ड्रग्स जब्त करने के संबंध में गिरफ्तार किया गया था.

अब तक 19 लोग गिरफ्तार

शनिवार को नारकोटिक्स नियंत्रण एजेंसी ने ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में पूछताछ के बाद एक दवा पेडलर को गिरफ्तार किया, मामले में कुल गिरफ्तारी की संख्या 19 हो गई है. मुंबई मजिस्ट्रेट कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन खान और सात अन्य को न्यायिक हिरासत में 14 दिनों के लिए भेजा था.

आर्यन खान के वकील का बयान

आर्यन खान की रक्षा में बहस करने वाले वकील सतीश मैनेशिंडे ने पहले अदालत में कहा था, “आरोपी नंबर 1 आर्यन खान को क्रूज पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था. हालांकि, उसके पास बोर्डिंग पास नहीं था. उसके पास कोई सीट नहीं थी या वहां केबिन भी नहीं था। दूसरा, जब्त के अनुसार, उसके कब्जे में कुछ भी नहीं मिला है. उसे केवल चैट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img