Home देश & राज्य उत्तराखंड Char Dham Yatra 2023: बाबा केदार के दरबार पहुंची बॉलीवुड क्वीन कंगना,...

Char Dham Yatra 2023: बाबा केदार के दरबार पहुंची बॉलीवुड क्वीन कंगना, दर्शन करने के बाद दिया बड़ा बयान

0

Char Dham Yatra 2023: उत्तराखंड अपनी प्राचीन धार्मिक यात्राओं की परंपराओं को नई दिशा देने के केंद्र में है। राज्य अपने देवभूमि होने के अस्तित्व को अपनी चारधाम यात्रा के जरिए और स्थापित कर रहा है।लगभग एक माह पूरा होने को है और अब बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियों ने भी बाबा केदार सहित अन्य धामों की दौड़ लगाना शुरू कर दी है। पहले सारा अली खान, फिर अक्षय कुमार और आज बुधवार 24 मई 2023 को बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने बाबा केदार के दर्शन करने केदारनाथ धाम पहुंचीं।

सोशल मीडिया के जरिए दी सूचना

महामंडलेश्वर स्वामी1008 कैलाशानंद जी महाराज के साथ बाबा केदार के दरबार दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत का स्वागत मंदिर समिति के संयुक्त सचिव ने किया। श्री बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के मुख्य कार्यकारी उत्थान चैरिटेबल ट्रस्ट के संयुक्त सचिव योगेंद्र सिंह ने कंगना रनौत का स्वागत कर प्रसाद,भस्म तथा माला भेंट की। कंगना ने ट्वीट कर फोटो शेयर कर लिखा ” आज परमपूज्य कैलाशानंद जी महाराज और विजेंदर प्रसाद गुरु के साथ केदारजी के दर्शन किए…वहां शिव साक्षात विराजमान हैं, आज बड़े सौभाग्य से ये दिन देखने को मिला है…. हर हर महादेव”

इसे भी पढ़ेंःOnline ITR Filing: ITR -1 तथा ITR- 4 को भरने की ऑनलाइन प्रक्रिया हुई शुरू, Income Tax विभाग ने जारी की अहम सूचना

इंस्टाग्राम पर भी किया पोस्ट

अभिनेत्री कंगना ने इंस्टाग्राम पर हेलीकॉप्टर से बाबा केदार के ऊपर से शूट किया वीडियो पोस्ट किया

इसे भी पढ़ेंः कर्ज के आर्थिक जंजाल में फंसा दुनिया का महाबली America, डिफॉल्टर हुआ तो पड़ेगा भारत पर ऐसा असर!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version