Homeदेश & राज्यउत्तराखंडCM Dhami Birthday: अपना 47वां जन्मदिन मना रहे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर...

CM Dhami Birthday: अपना 47वां जन्मदिन मना रहे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, आशीर्वाद के लिए जनता का आभार व्यक्त किया

CM Dhami Birthday: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने जन्मदिन को उन्होंने संकल्प दिवस के रूप में मनाया है। इस मौके को यादगार बनाने के लिए बीजेपी महिला मोर्चा की ओर से नदी तट पर 48 संकल्प दीप प्रज्वलित किए जाएंगे। पुष्कर सिंह धामी ने अपने जन्म दिवस के अवसर पर प्रदेश की जनता के आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि देव तुल्य जनता के सहयोग से राज्य को हर क्षेत्र में अग्रणी बनाया जाएगा।

पूजा अर्चना के साथ दिन शुरुआत की

प्रधानमंत्री मोदी, यूपी के डिप्टी सीएम केशव, लोकसभा स्पीकर समेत कई नेताओं ने पुष्कर सिंह धामी को जन्मदिन की बधाई दी है। पुष्कर सिंह धामी ने अपने जन्मदिन की शुरुआत पूजा अर्चना के साथ की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज अपने जन्मदिन की शुरुआत टपकेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना के साथ की है। हमारे आराध्य देव भगवान भोलेनाथ सभी प्रदेशवासियों की मंगल कामनाओं को पूर्ण करें व प्रदेश को नित नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए अपना आशीर्वाद बना कर रखें।

Also Read: Delhi: 16 कूड़े के पहाड़ बने तो नरक हो जाएगी दिल्ली वासियों की जिंदगी- सीएम अरविंद केजरीवाल

संकल्प दौड़ का फ्लैग ऑफ किया

अपने जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री ने घंटाघर के संकल्प दौड़ का फ्लैग ऑफ किया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड को 2025 तक हर क्षेत्र में देश के अग्रणी राज्यों की श्रेणी में लाने के लिए राज्य सरकार संकल्पित है। इस खास अवसर पर उनके साथ मेयर सुनील उनियाल गामा, विधायक खजान दास, संगठन मंत्री अजय कुमार पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे। सीएम के जन्म दिवस के मौके पर जगह-जगह गोष्ठियां, स्कूलों में गरीब बच्चों को सामग्री वितरण, अनाथालय वृद्ध आश्रम में सहायता, पौधारोपण के कार्यक्रम किए जाएंगे।

Also Read: Uttar Pradesh: दलित बहनों की हत्या के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिवार को 25 लाख रुपए की दी आर्थिक सहायता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -