- विज्ञापन -

Latest Posts

CM Mamata Banerjee ने CAA और NRC को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा – ‘लोगों का अपमान किया जा रहा’

CM Mamata Banerjee: वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर से एक कानून और एनआरसी को लेकर अपना कड़ा बयान दिया है। बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीते बुधवार को पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी शरणार्थियों को वोटर लिस्ट में शामिल करने अपील की है। सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कई बार उन्हें कहा जाता है कि वे भारतीय नागरिक नहीं हैं, लेकिन अगर वे भारतीय नहीं हैं, तो उन्होंने वोट कैसे दिया?

CAA और NRC के नाम पर लोगों को किया गुमराह

उन्होंने आगे कहा कि, CAA और NRC के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। हमारे वोट के कारण ही आप पीएम बनें और आज आप कह रहे हैं कि आप हमें नागरिकता का अधिकार देंगे. CAA और NRC का क्या मतलब है? क्या आप हमारा अपमान नहीं कर रहे हैं?

लोगों का अपमान किया

वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि, NRC को लेकर कहा कि लोगों का अपमान किया जा रहा है। आपके नागरिकता देने के पहले से ही हम नागरिक हैं। हमारे बच्चे यहां स्कूलों-कॉलेज में पढ़ रहे हैं। लोग नौकरी कर रहे हैं, दफ्तरों में जा रहे हैं। अपना रोजगार कर रहे हैं। अपनी दुकान चला रहे हैं। मजदूरी कर रहे हैं। रिक्शा चला रहे हैं। इनके पास वोटर कार्ड है, आधार कार्ड है तभी तो उनके पास अधिकार हैं। उनका राशन कार्ड बना है, वोटर लिस्ट में उनका नाम है।

Also Read: Rajasthan: चुनाव का जिक्र करते हुए सीएम गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- ‘PM Modi की पार्टी बदल गई है, लोग बोलने लगे…

वोटर लिस्ट में अपना नाम जरूर दर्ज करवा लें

सीएम ममता बनर्जी लोगों से कहा कि, ‘वोटर लिस्ट को अपग्रेड करने का काम जारी है। वोटर लिस्ट में अपना नाम जरूर देख लें। यदि कोई गलती हुई तो आपका नाम वोटर लिस्ट से हटाया जा सकता है और आपको NRC के नाम पर डिटेंशन सेंटर में डाल दिया जाएगा। हमने इस तरह के उदाहरण असम में देखे हैं। बहुत बड़ी साजिश चल रही है, इसलिए अपना नाम वोटर लिस्ट में जरूर दर्ज करवा लें।

Also Read: Nora Fatehi Photos: वेस्टर्न ड्रेस में नोरा ने ढाया कहर, गॉर्जियस लुक से लूटी महफिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल