Homeदेश & राज्यBegusarai Firing News: बेगूसराय की घटना पर बोले सीएम नीतीश कुमार, कहा-...

Begusarai Firing News: बेगूसराय की घटना पर बोले सीएम नीतीश कुमार, कहा- लगता है कोई साजिश है

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए इस मामले में साजिश की आशंका जताई है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि अधिकारियों को कह दिया है कि एक-एक चीज पर नजर रखा जाए। उन्होंने आगे कहा कि लगता है कोई साजिश है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि अतिपिछड़ी जाति के लोगों को निशाना बनाया गया। हमने अधिकारियों को कह दिया है कि एक-एक चीज पर नज़र रखें।

Begusarai Firing News: बेगूसराय की घटना के बाद महागठबंधन की सरकार को विपक्ष के चौतरफा जुबानी हमलों का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा बात की जाए तो इस घटना के बाद से लोगों का सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर गुस्सा साफ तौर पर देखने को मिल रहा है। वहीं इस सबके बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए इस मामले में साजिश की आशंका जताई है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि अधिकारियों को कह दिया है कि एक-एक चीज पर नजर रखा जाए। उन्होंने आगे कहा कि लगता है कोई साजिश है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि अतिपिछड़ी जाति के लोगों को निशाना बनाया गया। हमने अधिकारियों को कह दिया है कि एक-एक चीज पर नज़र रखें।

गौरतलब है कि बेगूसराय में मंगलवार शाम को नेशनल हाईवे पर 2 बाइक सवारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। बताया जा रहा है कि लगभग 25 किलोमीटर के दायरे में दोनों बदमाश ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें 11 लोगों को गोली लगी। इसके बाद बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने फायरिंग की घटना को अंजाम देने वाले संदिग्ध बाइक सवारों की तस्वीर सार्वजनिक की। इसके अलावा एसपी ने इन संदिग्ध बाइक सवारों की पहचान बताने वाले को इनाम देने की घोषणा की है। जानकारी के मुताबिक गोली लगने से पंचायत समिति सदस्य चंदन कुमार की मौत हो गई, वहीं एक प्राइवेट फाइनेंस कर्मचारी सहित 10 लोग घायल हो गए। इनमें से 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ेें: UNHRC: संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद की बैठक में भारत ने पाकिस्तान को लगाई फटकार, कही ये बातें

अपराधियों के मन से पुलिस और सरकार का डर खत्‍म हुआ है- गिरीराज सिंह

इस घटना के बाद बीजेपी के तमाम बड़े नेता पटना से बेगूसराय पहुंचने लगे हैं। बेगूसराय में इस तरीके से लोगों पर हुई गोलीबारी की घटना के विरोध में बीजेपी ने बंद का आह्वान किया है। इस घटना के बाद बीजेपी ने कहा कि महागठबंधन सरकार में अपराधियों का हौसला बुलंद है। बताते चलें कि बीजेपी ने राज्‍य की महागठबंधन सरकार को घेरने के लिए इस घटना को भुनाने की कोशिश में है। गिरीराज सिंह ने बिहार के लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल उठाते हुए कहा कि अपराधियों के मन से पुलिस और सरकार का डर खत्‍म हुआ है। जिसका नतीजा ये है कि पटना के पीरबहोर थाने से अपराधियों को छुड़ा लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: UP News: CM योगी ने गोरखपुर को दिया पहले हेल्थ एटीएम का तोहफा, एक सैंपल से हो सकेंगी मरीज की 59 जांच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -