Congress Protest: महंगाई को लेकर कांग्रेस का देशव्यापी प्रदर्शन जारी, काले कपड़े पहनकर शामिल हुईं सोनिया गांधी

Date:

Congress Protest: महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर हाल ही में बढ़े जीएसटी के खिलाफ कांग्रेस आज यानी शुक्रवार को प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेगी। कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं और देशव्यापी प्रदर्शन जारी है। सोर्स के मुताबिक संसद भवन परिसर के पास सोनिया गांधी, राहुल गांधी समेत कई कांग्रेस नेता मौजूद हैं और काले कपड़े में दिख रहे हैं। फिलहाल दिल्ली पुलिस ने आगे बढ़ने से रोक दिया है।

हम गिरफ्तारी देने के लिए भी तैयार हैं

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदर्शन के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता जुटे हुए हैं और राष्ट्रपति भवन से लेकर पीएम आवास तक मार्च की तैयारी में हैं। इस बीच कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा कि हम गिरफ्तारी देने के लिए भी तैयार हैं। वहीं शुक्रवार को संसद के मानसून सत्र में भी महंगाई को लेकर जमकर हंगामा जारी है। भारी हंगामें के बाद दोनों सदनों की कार्यवाही को 12 बजे तक के लिए स्थगित किया गया है।

ये भी पढ़ें: महिला के साथ अपने अश्लील वीडियो को आंध्र प्रदेश के सांसद ने बताया फर्जी, किया बड़ा दावा

आवाज दबा कर कांग्रेस के हर आंदोलन को दबाना चाहती है सरकार

जानकारी के मुताबिक पार्टी के सांसद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलेंगे और जनता की समस्याओं को उनके सामने रखेंगे। इससे पहले कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख जयराम रमेश, पार्टी महासचिव अजय माकन और राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सरकार अपनी आवाज दबा कर कांग्रेस के हर आंदोलन को दबाना चाहती है, लेकिन कांग्रेस करेगी। पार्टी सरकार के दबाव में नहीं आएगी और उसके कार्यकर्ता जनता से जुड़े मुद्दों का विरोध करेंगे।

ये भी पढ़ें: खूबसूरती के साथ-साथ रईसी में भी कई हसीनाओं को मात देती हैं काजोल, करोड़ों की हैं मालकिन

जनता की समस्याओं को सामने लाएंगे कांग्रेस कार्यकर्ता

उन्होंने कहा कि 5 अगस्त को कांग्रेस कार्यकर्ता महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर हाल ही में बढ़े जीएसटी के खिलाफ प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेंगे और पार्टी के सांसद राष्ट्रपति भवन जाकर राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे। जनता की समस्याओं को सामने लाएंगे। गौरतलब है कि कांग्रेस नेताओं ने कहा कि इस बीच दिल्ली पुलिस ने पार्टी को 5 तारीख को विरोध नहीं करने का आदेश दिया है। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता इस फरमान को अपनी आवाज दबाने की साजिश मान रहे थे लेकिन उनका आंदोलन नहीं रुकेगा।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related