- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi: श्रद्धा के इंसाफ को लेकर की गयी बेटी बचाओ महापंचायत, मंच पर महिला ने की व्यक्ति की चप्पल से पिटाई

Delhi: दिल्ली के छतरपुर में महिला ने एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर एक व्यक्ति को चप्पल से पीट दिया। यह घटना “हिंदू एकता मंच” की “बेटी बचाओ महापंचायत” की है। कहा जा रहा है कि “महिला अपनी बात रख रही थी और यह शख्स उसे माइक से हटाने की कोशिश कर रहा था। इसी बात पर गुस्साई महिला ने चप्पल उतारकर उसे मारना शुरू कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लोगों ने रोका महिला को

बताया जा रहा है कि महिला की बेटी इस शख्स के बेटे के साथ फरार हो गई थी। इसके बाद उन दोनों ने शादी भी कर ली थी। महिला इसी बारे में मंच पर बता रही थी। इसी दौरान वह गुस्से में आ गई और चप्पल निकालकर व्यक्ति को पीटना शुरू कर दिया। कार्यक्रम में मौजूद बाकी लोगों ने मंच पर आकर महिला को रोका।

Must Read: HYDERABAD: 10वीं की छात्रा के साथ पांच सहपाठियों ने किया गैंगरेप, सभी आरोपी हुए गिरफ्तार

की जा रही है तलाश

अभी कुछ वक्त पहले दिल्ली के छतरपुर इलाके में आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा वालकर की बड़ी खौफनाक हत्या करउसके 35 टुकड़े कर दिए थे। इन टुकड़ों को उसने फ्रिज में रखा था और 16 दिन तक रोज रात को थोड़े थोड़े टुकड़े बाहर फैंकता था । यह महापंचायत श्रद्धा के लिए इंसाफ मांगने के लिए की गई थी। अभी तक पुलिस को आफताब की निशानदेही पर श्रद्धा की 13 हड्डियां मिल चुकीं हैं। यह भी बताया जा रहा है कि शायद श्रद्धा का जबड़ा भी मिला है। इसके साथ ही यह भी पता चला है कि श्रद्धा के कुछ बॉडी पार्ट्स गुरुग्राम से रिकवर हुए हैं। दिल्ली पुलिस को जंगल और आफताब के फ्लैट से कुछ हथियार भी मिले हैं। मगर इन हथियारों में से किस हथियार से श्रद्धा का शव काटा गया यह CFSL रिपोर्ट आने के बाद ही पता लगेगा।

Must Read: NAVJOT SINGH SIDHU जल्द ही हो सकते हैं जेल से रिहा, जानिए वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल