- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi: मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर लगाए आरोप, कहा-‘अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही BJP’

Delhi: 24 नंबर गुरुवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है कि गुजरात और एमसीडी चुनाव में हार के डर के चलते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रची है और दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी इसमें शामिल है। बता दें कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कहते हैं कि, आम आदमी पार्टी इस तरह की ओछी राजनीति से नहीं डरती।

सूत्रों के अनुसार दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना ने पुलिस आयुक्त को आरोपों का संज्ञान लेने का निर्देश दिया। सूत्रों ने कहा, “उपराज्यपाल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित आप नेताओं के ट्वीट और बयानों पर ध्यान दिया है और पुलिस आयुक्त से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि इस तरह की घटना नहीं हो।”

भाजपा पर लगाए आरोप

बता दें कि, इस घटना के चलते मनीष सिसोदिया ने ट्वीट भी जारी किया है, ट्विटर पर ट्वीट कर उन्होंने कि, “गुजरात व एमसीडी चुनाव में हार के डर से बौखलाई भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। इनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडों को अरविंद जी पर हमला करने के लिए कह रहे हैं और इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है. आप इनकी टुच्ची राजनीति से नहीं डरती, इनकी गुंडागर्दी का जवाब अब जनता देगी।”

Also Read: Rajasthan: CM अशोक गहलोत द्वारा ‘निकम्मा और गद्दार’ कहे जाने पर सचिन पायलट ने दिया जवाब, कहा- ‘ऐसे शब्द शोभा नहीं देते’

जिम्मेदारी निभाने में विफल रही भाजपा

आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा था कि, एमसीडी में अपने 15 साल के कार्यकाल के दौरान अपनी प्राथमिक जिम्मेदारी निभाने में ‘‘विफल’’ रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को दिल्ली की जनता मुंहतोड़ जवाब देगी। भाजपा पिछले 15 साल से दिल्ली नगर निगम पर शासन कर रही है।

एमसीडी और गुजरात विधानसभा चुनावों की तारीख

बता दें कि, दिल्ली के एमसीडी चुनावों के लिए 250 वार्डों में 4 दिसंबर को मतदान होगा और इस चुनाव के नतीजे 7 दिसंबर को आएंगे। वहीं गुजरात में दो चरणों में मतदान किया जाएगा। मतदान की पहली तारीख 1 दिसंबर वही दूसरे मतदान की तारीख 5 दिसंबर है। इसके साथ वोटों की गिनती हिमाचल प्रदेश के साथ 8 दिसंबर को की जाएगी।

Also Read: IND vs NZ: ऑकलैंड वनडे में धमाकेदार शुरुआत के बाद भारत..

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल