Homeख़ास खबरेंDelhi News: सीबीआई-ईडी की जांच करने की बजाय पॉजिटिव काम करें केंद्र...

Delhi News: सीबीआई-ईडी की जांच करने की बजाय पॉजिटिव काम करें केंद्र सरकार- सीएम अरविंद केजरीवाल

Delhi News: 2024 में होने वाले चुनावों से पहले ही पार्टी अपना दमखम लगाती हुई नजर आ रही है। एक तरफ बीजेपी सीबीआई और ईडी के जरिए देश के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने भी केंद्र सरकार को घेरा हुआ है। आम आदमी पार्टी के संयोजक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार को 24 घंटे सीबीआई-ईडी के बजाय देश के लिए कुछ पॉजिटिव काम करने के लिए कहा है। अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि पॉजिटिव काम करने से ही देश आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि मुझे आज तक यह समझ नहीं आया कि शराब घोटाला क्या है?

सीबीआई को सौंपे स्टिंग ऑपरेशन

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने 24 घंटे सीबीआई-ईडी करके पूरे देश को डरा रखा है। इस तरह से देश आगे नहीं बढ़ेगा। अगर कोई गलत काम करे तो उसको पकड़ो, लेकिन जबरदस्ती सब के ऊपर सीबीआई-ईडी करने से देश आगे नहीं बढ़ेगा। केजरीवाल ने प्रेस वार्ता के दौरान बातचीत में बताया कि भाजपा के नए स्टिंग ऑपरेशन पर मनीष सिसोदिया ने कह दिया कि सीबीआई की जांच चल रही है। सारे स्टिंग ऑपरेशन सीबीआई को सौंप दो। सीबीआई सोमवार तक जांच कर लें। 4 दिन तो बहुत होते हैं। अगर कुछ गड़बड़ी मिलती है तो उनको गिरफ्तार कर लें। इसके अलावा कोई गड़बड़ी नहीं है तो सोमवार को माफी मांगे।

Also Read: PM Modi: 8 चीतों को लिवर खींचकर रिलीज करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, ‘इंट्रोडक्शन प्रोजेक्ट इन इंडिया’ के तहत लाए गए चीतें

एक करोड़ रुपए का घोटाला

केजरीवाल ने कहा कि मुझे समझ नहीं आया कि शराब घोटाला क्या है पहले यह लोग एक लाख करोड़ रुपए के बारे में बोल रहे थे दिल्ली का बजट ही 70 करोड़ रुपए का है तो इस हिसाब से एक करोड़ रुपए का घोटाला कैसे हो गया। वही दूसरा नेता कह रहा है कि 8 हजार करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारी 95% प्रेस वार्ता पॉजिटिव चीजों के साथ ही होती हैं। यहां सरकारी स्कूलों के करीब 1100 बच्चों ने नीट और जेईई के पेपर क्लियर किए हैं।

इंजीनियरिंग और मेडिकल के पेपर में उत्तीर्ण हुए बच्चे

केजरीवाल का कहना है कि यह बहुत बड़ी बात है कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों के बच्चे इंजीनियरिंग और मेडिकल के पेपर में उत्तीर्ण हुए हैं। इससे अच्छा और पॉजिटिव काम भी किया जा सकता है। इस तरह के काम केंद्र सरकार करेगी तो देश और भी आगे बढ़ जाएगा।

Also Read: Amanatullah Khan Arrested: आप विधायक अमानतुल्लाह खान को ACB ने किया गिरफ्तार,वक्फ बोर्ड भ्रष्टाचार का है मामला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -