Homeख़ास खबरेंगोपालगंज में बारात के दौरान कुर्सी के लिए हुई मारपीट, 4 लोग...

गोपालगंज में बारात के दौरान कुर्सी के लिए हुई मारपीट, 4 लोग गंभीर रुप से घायल

गोपालगंज के जादोपुर थाना क्षेत्र के मशानथाना गांव में एक बारात में कुर्सी पर बैठने को लेकर जमकर मारपीट हुई. विवाद इतना बढ़ गया की जमकर कुर्सियां चलने लगी।

बिहार का गोपालगंज जिला आजकल शादियों में हो रही मारपीट के कारण चर्चा में बना हुआ है. दरअसल, गोपालगंज के जादोपुर थाना क्षेत्र के मशानथाना गांव में एक बारात में कुर्सी पर बैठने को लेकर जमकर मारपीट हुई. विवाद इतना बढ़ गया की जमकर कुर्सियां चलने लगी। इससे पहले भी गोपालगंज में शादी के दौरान चाउमीन खाने को लेकर जमकर मारपीट हुई थी, जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस दौरान कई लोगों के मुंह पर चोट लगी थी, वहीं कई लोगों के सर पर भी चोट आई थी. फिलहाल कुर्सी को लेकर हुई मारपीट में एक ही परिवार के चार दलित युवक घायल हो गए हैं.

क्या है मामला
मिली जानकारी के अनुसार गोपालगंज के मशानथाना गांव में रविवार की रात एक बारात आई हुई थी. बारातियों के लिए उत्क्रमित मध्य विद्यालय बालक में ठहरने का इंतजाम किया गया था, इस दौरान गांव के कन्हैया राम के पुत्र सेदश राम, कुंवर राम का पुत्र पप्पू राम, हरकेश राम का पुत्र रंजीत राम और अलीराम का पुत्र अजीत राम भी बारात में गए हुए थे, लेकिन इसी दौरान गांव के उपेंद्र सिंह, सीता राम, मुन्ना सिंह, मनचेत सिंह, रितेश सिंह, संदीप सिंह समेत दस-15 लोग पहुंचे और कुर्सी पर बैठने को लेकर पहले विवाद किया और फिर ये विवाद मारपीट में तब्दील हो गया।

ये भी पढ़ें: किसान नेता राकेश टिकैत ने की अजय मिश्र टेनी की गिरफ्तारी की मांग

कुर्सी को लेकर हुए विवाद में 4 युवक गंभीर रुप से घायल हुए हैं, वहीं जब मारपीट हुई तो पूरे बारात में अफरातफरी मच गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं घायलों ने एससी-एसटी थाने में पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज की है. पीड़ितों ने कहा कि, प्राथमिकी दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी आरोपितों की ओर से दी गई है. वहीं थानेदार ने कहा कि, मामले में जांच पड़ताल करने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -