Homeख़ास खबरेंफारुख अब्दुल्ला ने आतंकियों पर बोला तीखा हमला, बोले- आम लोगों की...

फारुख अब्दुल्ला ने आतंकियों पर बोला तीखा हमला, बोले- आम लोगों की हत्या करने वाले आतंकी नरक में जाएं

जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमलों के खिलाफ देशभर में गुस्सा भरा हुआ है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने भी आतंकियों पर तीखा हमला बोला है। फारुख अब्दुल्ला ने बोला कि आम लोगों की हत्या करने वाले दहशतगर्दों का नरक में इंतजार हो रहा है। बता दें कि अब्दुल्ला ने ये बात अपने एक इंटरव्यू में कही है। उनका कहना है कि इस्लाम निर्दोष लोगों की हत्या की इजाजत नहीं देता, कट्टरपंथियों को ये बात समझनी चाहिए। उन्होंने पाकिस्तान से बात करने की पैरवी भी की है।

आर्टिकल 370 हटाने के फैसले पर अब्दुल्ला ने उठाए सवाल

फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि हिंसा को खत्म करने के लिए सबसे अच्छा ये रहेगा कि भारत और पाकिस्तान एक साथ बैठें और शांति पर काम करें। इससे बहुत बड़ा बदलाव आएगा। हम हमेशा से कहते आए हैं कि बैठक हो और बातचीत हो। आर्टिकल 370 हटाने के फैसले पर अब्दुला ने सवाल उठाए उन्होंने कहा कि जब आर्टिकल 370 हटाया गया तभी लगा था कि चीजें ठीक नहीं होंगी, हालात ज्यादा बिगड़ेंगे और ऐसा ही हुआ।

आतंकी हिंदुओं और सिखों को बना रहे निशाना

पिछले हफ्ते श्रीनगर में आतंकियों ने ईदगाह इलाके में एक स्कूल में घुसकर दो टीचर्स की हत्या कर दी। इनमें प्रिंसिपल सुपिंदर कौर और शिक्षक दीपक चांद शामिल थे। सुपिंदर सिख समुदाय से और दीपक चांद कश्मीरी पंडित थे। इससे कुछ दिन पहले आतंकियों ने कश्मीरी पंडित माखनलाल बिंद्रू और रेहड़ी लगाने वाले बिहार के वीरेंद्र पासवान को निशाना बनाया था।

यह भी पढ़े- Lalitpur News: नाबालिग का आरोप, पिता और BSP-SP के जिलाध्यक्षों समेत 28 लोगों ने कई सालों तक किया रेप

आतंकियों के खिलाफ चल रहा अभियान

बता दें कि सुरक्षाबलों ने बीते दिन यानी मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग जगह मुठभेड़ों में पांच आतंकियों को मार गिराया। यह कार्रवाई 5 भारतीय जवानों की शहादत के 36 घंटे के भीतर की गई। ये सभी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे। इनमें वह आतंकी भी शामिल था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img