Homeख़ास खबरेंराज्यसभा सीट को लेकर गौतम अडानी ने जारी किया बयान, कहा -...

राज्यसभा सीट को लेकर गौतम अडानी ने जारी किया बयान, कहा – ‘अडानी परिवार राजनीति में दिलचस्पी नहीं रखता’

देश के 15 राज्यों में राज्यसभा की 57 सीटों के लिए चुनाव (Rajya Sabha Election 2022) होने वाले हैं। 10 जून को होने वाले इस चुनाव के लिए चुनाव आयोग ने पूरे कार्यक्रम का ऐलान कर दिया है। चुनाव तिथियों के ऐलान के साथ ही कैडिडेट्स को लेकर भी अटकलें लगाई जाने लगी हैं। सोशल मीडिया पर राज्यसभा के लिए दो नामों की सबसे अधिक चर्चा है। मशहूर उद्योगपति गौतम अडानी (Gautam Adani)और उनकी पत्नी डॉ.प्रीति अडानी (Dr.Preeti Adani)की। दोनों में से किसी एक को राज्यसभा में भेजने के लिए बीजेपी (BJP) द्वारा प्रत्याशी बनाए जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

एक मीडिया हाउस द्वारा दावा किया कि उद्योगपति गौतम अडानी के परिवार का एक सदस्य – या तो खुद गौतम अडानी या फिर उनकी पत्नी डॉ प्रीति अडानी को आंध्र प्रदेश से राज्यसभा भेजा जा सकता है। इस खबर पर अप अडानी समूह ने बयान जारी करते हुए इसे फेक और निराधार बताया है।

अडानी ग्रुप ने जारी किया अपना बयान
समहू ने बयान जारी करते हुए कहा, ‘हमें एक न्यूज रिपोर्ट के बारे में पता चला है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि गौतम अडानी और डॉ. प्रीति अडानी को राज्यसभा सीट दी जा रही है। यह दुर्भाग्यपूर्ण हैं कि निहित स्वार्थ की वजह से इस तरह की मनगढंत मीडिया रिपोर्ट में हमारा नाम घसीटा गया। ना ही गौतम अडानी का और ना ही डॉ. प्रीति अडानी का और ना ही उनके किसी परिवार का राजनीतिक करियर में रूचि है और ना ही किसी पार्टी में शामिल होने की।’

यह भी पढ़ें: Indian Embassy In Kyiv: रूस-यूक्रेन जंग के बीच कीव में 17 मई से फिर से खुलेगा भारतीय दूतावास

किया गया था दावा
इससे पहले मीडिया हाउस की रिपोर्ट में दावा किया गया कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह के कहने पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के वरिष्ठ समूह अध्यक्ष परिमल नाथवानी को राज्यसभा का टिकट दे चुके हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया कि जगन मोहन रेड्डी उद्योगपति गौतम अडानी के परिवार को अमित शाह के प्रस्ताव के अनुसार समायोजित करेंगे। हालांकि ये सारी रिपोर्ट अडानी समूह के बयान आने के बाद बेबुनियाद साबित हो गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -